3 महीने में 3 रुपये वाले शेयर को 250 करोड़ के ऑर्डर पूरे करने है।शेयर में कमाल की तेजी,vikas ecotech share latest news hindi

शेयर बाजार की केमिकल सेक्टर की कंपनी vikas ecotech share को हाल ही में 250 करोड़ के आर्डर प्राप्त हुए हैं,वो ऑर्डर अगले 3 महीने में पूरे करने है,जिसके तहत इस शेयर में आपको तेजी दर्ज हो रही है,तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज, शेयर बाजार की वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर प्राप्त किया है इसकी जानकारी इस आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

vikas ecotech share

Vikas EcoTech Ltd

कंपनी की जानकारी

कंपनी के फाउंडर श्री मिस्टर नंद किशोर गर्ग ने कंपनी की शुरुआत 1984 में कंपनी बैंकिंग फाइनेंस सेक्टर के रूप में की थी लेकिन बिजनेस को बदलाव करते हुए कंपनी ने अपने बिजनेस को केमिकल से उतारकर और वहां पर अच्छी खासी ग्रोथ करते हुए vikas ecotech share कंपनी एग्रीकल्चर, इलेक्ट्रिकल ,आटोमोटिव पार्ट्स, मेडिकल , पैकेजिंग क्षेत्र के लिए स्पेशलिस्ट केमिकल का निर्माण करती है।

vikas ecotech share वर्तमान की स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 339.38 करोड़ का है,तो vikas ecotech share कंपनी की फ्री कैश की उपलब्धता 11 लाख रुपए की है,तो कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 7.85% और कंपनी के ऊपर वर्तमान में 92.95 करोड का कर्ज है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ 115.55% और प्रॉफिट ग्रोथ 109.70% के हैं,तो कंपनी ने अब तक अपने निवेशकों को डिविडेंड यील्ड प्रदान नहीं किया है।

vikas ecotech share रिटर्न की जानकारी

कंपनी के रिटर्न की जानकारी लेते हैं तो कंपनी लॉन्ग टर्म और शॉर्ट टर्म में खासा निवेश को निराश किया है क्योंकि vikas ecotech share कंपनी ने पिछले 5 साल में -25% सीएजीआर, पिछले 3 साल में -19% सीएजीआर, पिछले 1 साल में -15% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

3 महीने में 250 करोड़ के ऑर्डर पूरे करने है

vikas ecotech share कंपनी को हाल ही में 200 करोड़ के आर्डर प्राप्त हुए हैं जो 31 अक्टूबर 2023 तक कंप्लीट करने हैं यह आर्डर दे रेजा ग्रुप और प्रिज्म जॉनसन लिमिटेड के और के आए थे और अब नई खबर जो कंपनी ने अपने एक्सचेंज फाइलिंग बताई है की कंपनी को स्पेशलिस्ट पॉलीमर कंपाउंड के लिए 50 करोड़ के आर्डर प्राप्त हुए हैं जो अगस्त तक यह आर्डर पूरे करने हैं मतलब कंपनी की अगले 3 महीने मे 250 करोड़ के ऑर्डर पूरे करने होंगे।

ये भी पढ़े:- vikas ecotech share price Target 2023,2024,2025,2030 

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group