Zomato Share को मोतीलाल ओसवाल ने दिए 2024 के लिए टारगेट,zomato share price target motilal oswal

स्टॉक मार्केट की ई-कॉमर्स सेक्टर की ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली Zomato Share कंपनी को मोतीलाल ओसवाल ब्रोकरेज फर्म इसे 2024 के लिए टारगेट तय किए हैं, तो शुरू में हम कंपनी की जानकारी लेंगे और कंपनी वर्तमान में कैसा प्रदर्शन कर रही है और साथ में रिटर्न किस प्रकार दिए है, इसकी भी जानकारी इस न्यूज़ में लेने वाले हैं।

Zomato Ltd

Zomato Share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत इसके फाउंडर दीपेंद्र गोयल और पंकज चड्ढा इसकी शुरुआत फुड़ाबे पर नाम से इसकी शुरुआत 18 जनवरी 2010 को की थी, वर्तमान में यह आप भारत सहित 24 अन्य देशों में कार्यरत है,कंपनी का कामकाज के बात करें तो कंपनी होटल और रेस्टोरेंट ऑनलाइन खोजने में आपको आपकी एरिया में मदद करती है, इनका एक ऐप है जिससे जरिए आप ऑनलाइन ऑर्डर और होटल और  रेस्टोरेंट में जो मेनू है उसको आप आसानी से देख सकते हो।

zomato share price target motilal oswal

कंपनी वर्तमान में पूरी तरह से कर्ज मुक्त

स्टॉक बाजार में इस स्टॉक की जानकारी लेते है, तो zomato share कंपनी वर्तमान में पूरी तरह से कर्ज मुक्त हैं और साथ में कंपनी के पास 398 करोड़ की फ्री कैश भी अवेलेबल है, कंपनी का कुल मार्केट कैप 1,11,935.27 करोड़ का है, तो कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 0% की वर्तमान में दर्ज है।

कंपनी 6 महीने में 71% के रिटर्न

zomato share कंपनी ने पिछले 3 साल का प्रॉफिट ग्रोथ 26% का, तो पिछले 3 साल का रेवेन्यू ग्रोथ भी 26.30% का दर्ज है और साथ में कंपनी ने पिछले 1 साल में 121% की रिटर्न, पिछले 3 साल में 0.7% की रिटर्न, तो पिछले 5 साल में कंपनी 0.4% के रिटर्न दिए है, तो कंपनी ने लॉन्ग टर्म में अच्छे खासे रिटर्न नहीं दिए लेकिन कंपनी के वर्तमान में अच्छे रिटर्न दे रही है कंपनी 6 महीने में 71% के रिटर्न तो पिछले 3 महीने में 28% के रिटर्न निवेश को प्राप्त करके दिए हैं।

मोतीलाल ओसवाल ने दिए 2024 के लिए टारगेट

स्टॉक बाजार में यह स्टॉक वर्तमान में 128 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 131 रुपए का तो 52 वीक लो लेवल 44 रुपए का दर्ज है,मोतीलाल ओसवाल ने इसे 2024 के लिए शॉर्ट टर्म के लिए 135 के टारगेट तय किए हैं जो आसानी से पूरे होंगे ऐसे लग रहा है क्योंकि zomato share कंपनी ने दूसरे तिमाही में अच्छे नतीजे भी पेश किए हैं और साथ में अब आने वाले तिमाही में कंपनी के अच्छे रिजल्ट आने के भी संकेत है क्योंकि इस तिमाही के दौरान भारत में खेला गया वर्ल्ड कप के कारण इन ऑर्डर अच्छे मिले थे, जिस कारण आने वाले समय में तिमाही में अच्छे नतीजे कंपनी पेश करेंगे जिसके तहत मोतीलाल ओसवाल इस स्टॉक को लेकर काफी बुलिश है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी न्यूज़ पढ़े…

सरकारी कंपनी को मिला साल के अंत में 2,673 करोड़ का ऑर्डर

100 रुपए के नीचे स्टॉक को 27,70,00,000 रुपए का आर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group