पेन ड्राइव बनाने वाली 30 रुपए के स्टॉक को मिला पश्चिम बंगाल से 78,70,000 का ऑर्डर,Mehai Technology share news today

इलेक्ट्रिक इक्विपमेंट सेक्टर में पेन ड्राइव बनाने वाली Mehai Technology share कंपनी को वेस्ट बंगाल से 78,70,000 रुपए का नया ऑर्डर मिला है, जिसके तहत स्टॉक में अब ग्रोथ नजर आ सकती है, यह कंपनी स्मॉल कैप सेक्टर की है, जिसका कुल मार्केट कैप केवल 32.97 करोड़ का है।

Mehai Technology share news today

Mehai Technology Ltd

Mehai Technology share कंपनी के बारे में,

टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को 13 दिसंबर 2013 को स्थापित किया गया है और उसका क्षेत्र तमिलनाडु चेन्नई में स्थित है तो कंपनी के अगर हम कामकाज की बात करें तो कंपनी इलेक्ट्रिक इक्विपमेंट बनाने वाली स्मॉल कैप कंपनी है, जिसके अंतर्गत कंपनी एलइडी बल्ब्स, नाइट लैंप, मूड लाइट ट्यूब लाइट, पावर बैंक और पेन ड्राइव और यूएसबी पेन ड्राइव बनाने का काम करती है, कंपनी अपने जो प्रोडक्ट है वह फ्लिपकार्ट, अमेजॉन, पेटीएम जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भी सेल करती है।

कंपनी की वर्तमान प्रदर्शन

स्टॉक मार्केट में यह स्मॉल कैप सेक्टर की कंपनी है जिसका कुल मार्केट कैप केवल 32.97 करोड़ का है, पर Mehai Technology share कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 52.16% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 1.49 करोड रुपए का कर्ज है और साथ में कंपनी के पास 75 लाख की राशि फ्री में उपलब्ध भी है।

कंपनी के तिमाही में अच्छे नतीजे

कंपनी के आप चौथी तिमाही के नतीजे भी आने वाले हैं,लेकिन उससे पहले सितंबर 2023 में जो तिमाही के नतीजे आए थे वहां पर कंपनी ने 3.81 करोड़ के नेट सेल्स पर 23 लाख का शुद्ध मुनाफा हासिल किया था, जो पिछले सितंबर 2022 से कहीं बेहतर है क्योंकि वहां पर कंपनी ने केवल 3 लाख का ही शुद्ध मुनाफा हासिल किया था।

पश्चिम बंगाल से 78,70,000 का ऑर्डर

Mehai Technology share कंपनी से मेरी जानकारी के अनुसार कंपनी को वेस्ट बेंगल गवर्नमेंट की तरफ से 78,70,000 रुपये का आर्डर पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग की तहत पाया गया है और यह आर्डर कंपनी को 30 दिनों में पूरा भी करना है वह मिला या आर्डर है वह अलग-अलग क्षेत्र से कुल मिलाकर आर्डर प्राप्त हुआ है।

पिछले 3 महीने में 53% की रिटर्न

शेयर बाजार के वर्तमान में शॉर्ट टर्म में मल्टीबैगर स्टॉक साबित हुआ है, क्योंकि Mehai Technology share कंपनी ने पिछले 3 महीने में 53% की रिटर्न,पिछले 6 महीने में 60% के रिटर्न, तो पिछले 1 साल में 57% के रिटर्न, तो पिछले 3 साल में 5% के रिटर्न स्टॉक में निवेशकों को प्राप्त करके दिए हैं,स्टॉक वर्तमान में 29 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 30 रुपए का,तो 52 वीक लो लेवल 12 देखा दर्ज है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी न्यूज़ पढ़े…टाटा के स्टॉक को ब्रोकरेज फर्म से 15% के टारगेट

Zomato Share को मोतीलाल ओसवाल ने दिए 2024 के लिए टारगेट

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group