35 रुपए के नीचे पैनी शेयर को एअरपोर्ट का 2,38,00,000 रुपए का ऑडर,abhishek integration share new order news 

शेयर बाजार की बिजनेस सपोर्ट सेक्टर की abhishek integration share कंपनी को एयरपोर्ट का 2,38,00,000 रुपये का नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है, जिसके तहत अब शेयर में थोड़ी तेजी दर्ज हो सकती है, शेयर बाजार में यह शेयर 35 रुपए के नीचे ट्रेड कर रहा है,तो शुरू में हम इस कंपनी की जानकारी देंगे बाद में शेयर मार्केट में इसके वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है ,उसकी विस्तार से जानकारी आज के न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से देने वाले हैं।

Abhishek Integrations Ltd

abhishek integration share कंपनी की जानकारी

कंपनी गुजरात सरकार की तरफ से क्लास class A में अप्रूवल कॉन्ट्रैक्ट कंपनी है, जिसके अंतर्गत कंपनी के वर्तमान में कामकाज की बात करें तो कंपनी इलेक्ट्रिक और मैकेनिकल वर्क्स में इंस्टॉलेशन और मेंटेनेंस का काम करती है और साथ में कंपनी फायर फाइटिंग सॉल्यूशन पर भी कंपनी काम करती है,कंपनी में 650 से अधिक स्थाई रूप से कर्मचारी काम करते हैं,तो कंपनी ने अब तक 100 से अधिक प्रोजेक्ट पर सफलतापूर्वक काम किया है, तो वर्तमान में कंपनी के पास 35 प्रोजेक्ट पर कंपनी काम कर रही है, तो उसमें अहमदाबाद, इलाहाबाद, औरंगाबाद, भोपाल, गया, गोंडा ,इंदौर, जबलपुर जयपुर, जैसलमेर, मदुरई,पटना, पुणे, वडोदरा जैसे प्रमुख शहर शामिल है।

abhishek integration share new order news

कंपनी की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 20.35 करोड़ का है, तो कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 67.72 की दर्ज है,तो abhishek integration share कंपनी का डिविडेंड यील्ड वर्तमान में 0% है, कंपनी के पास भी कैश में 29 लाख की राशि उपलब्ध है,तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 4.09 करोड़ का कर्ज,तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 70.25% के तो प्रॉफिट को 33.59% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी में पिछले तीन साल में रेवेन्यू ग्रोथ 214% का दर्ज किया है, तो abhishek integration share कंपनी के पिछले 6 महीने में 36% रिटर्न,तो पिछले 1 साल में कंपनी ने 9% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया से 2,38,00,000 रुपए का आर्डर

abhishek integration share कंपनी का शेयर 33.80 रुपए पर ट्रेड कर रहे हैं और इसका 52 वीक हाई लेवल 40.60 रुपए का है, तो 52 वीक लो लेवल 14.13 रुपए का दर्ज है, कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने खुद दिए जारी किया है, कि कंपनी को एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया से 2,38,00,000 रुपए का आर्डर प्राप्त हुआ है और जो आर्डर प्राप्त हुआ है वह एम इंस्टॉलेशन के साथ एडिशनल, अल्टरनेशन वर्क शामिल है, तो उसमें कंपनी प्यूरीफायर ,वॉटर कलर्स, सीएससी जैसे कामकाज शामिल है और साथ में कंपनी को 2 साल के लिए कंपनी को बाग डोगरा एयरपोर्ट के लिए 2 साल का मेंटेनेंस काम भी मिला है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-पश्चिम रेलवे से नवरत्न शेयर को 419 करोड़ का ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group