अदानी के गिरते हुए शेयर को मिला 1,50,00,00,000 रुपए का नया ऑर्डर। adani total gas share new order news

शेयर मार्केट की गैस ट्रांसमिशन और मार्केटिंग सेक्टर की adani total gas share कंपनी को एक बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है, जिसके तहत कुछ महीनो से चली गिरावट अब रुक सकती है, तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति,रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है उसकी विस्तार से जानकारी आज के आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Adani Total Gas Ltd

adani total gas share कंपनी की जानकारी

अदानी टोटल गैस अदानी समूह की एक प्रमुख कंपनी है, जिसका जो कामकाज है वह सिटी गैस डिसटीब्यूशन जिसे सीजीडी कहते हैं और पाइप नेचुरल गैस जिसे पीएनजी कहते है, साथ में कंपनी इंडस्ट्रियल ,कमर्शियल, डोमेस्टिक क्षेत्र में भी गैस डिस्ट्रीब्यूशन का काम कंपनी करती है तो कंपनी के अगर हम विस्तार की बात करें तो कंपनी अहमदाबाद, वडोदरा, गुजरात के क्षेत्र में तो हरियाणा के खुर्जा में और उत्तर प्रदेश में भी कंपनी ने अपने कदम रख चुकी है।

adani total gas share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 70,294.36 करोड़ का है, तो adani total gas share कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 74.8% की, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 1,371.89 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री कैश की उपलब्धता 368.47 करोड़ की है, कंपनी का डिविडेंड यील्ड 0.04% का,तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 44.12% और प्रॉफिट ग्रोथ 4.99% का दर्ज है।

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

किसी भी निवेशक के लिए रिटर्न की जानकारी काफी मददगार साबित होती है तो अगर हम पिछले 6 महीने में अगर देखे तो इस कंपनी ने -32% के रिटर्न,तो पिछले 1 साल में -82% के रिटर्न तो पिछले 3 साल में adani total gas share कंपनी ने 48% रिटर्न ,तो पिछले 5 साल में कंपनी ने अपने निवेशकों को 53%रिटर्न दिए है,तो कंपनी ने पिछले 3 साल में रेवेन्यू ग्रोथ 32% का दर्ज किया है और साथ में कंपनी ने पिछले तीन साल में प्रॉफिट ग्रोथ 6% का ही दर्ज किया है।

 adani total gas share new order news

1,50,00,00,000 रुपए का नया ऑर्डर

कंपनी का शेयर वर्तमान में 639 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 4000 रुपए का है तो इसका 52 वीक लो लेवल 620 रुपए का दर्ज है, adani total gas share  कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को अहमदाबाद म्युनिसिपल कॉरपोरेशन की तरफ से 130 करोड से लेकर 150 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है, जिसके तहत डिजाइन ,बिल्ड, फाइनेंस के तहत भी यह आर्डर 500 टन पर बायो सीएनजी का आर्डर प्राप्त हुआ है और यह अगले 20 साल तक यह आर्डर रिसीव हुआ है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-साल में 4 बार डिविडेंड देने वाली कंपनी की बोनस शेयर की घोषणा

 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group