50 रुपए शेयर को 6,57,00,000 रुपये का ऑर्डर प्राप्त। artefact projects share new order news 

शेयर बाजार की इंजीनियरिंग सेक्टर की artefact projects share कंपनी एयरफेयर प्रोजेक्ट शेयर कंपनी को हाल ही में 6,57,00,000 रुपये का आर्डर मिला है, तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है, उसकी विस्तार से जानकारी आज के न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Artefact Projects Ltd

artefact projects share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1987 में विश्वकर्मा से प्रेरित थी इस कंपनी की शुरुआत हुई है, कंपनी के अगर हम मुख्य बिजनेस की बात करें तो artefact projects share कंपनी हाईवे,एयरपोर्ट, अर्बन डेवलपमेंट, प्रोजेक्ट पर कंपनी काम करती है और साथ में कंपनी iso 9001: 2000 से प्रमाणित है, तो कंपनी के पास 400 से अधिक टेक्निकल एक्सपर्ट की उपलब्ध है कंपनी के अगर विस्तार की बात करें तो कंपनी ने अपना विस्तार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मलेशिया, कुआला लंपुर तक करने में सफल हुईं है।

artefact projects share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 36.74 करोड़ का है, तो artefact projects share कंपनी के पास फ्री कैश की उपलब्धता 5.18 करोड़ के आसपास है,तो कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 39.09% की तो कंपनी के ऊपर 12.79 करोड़ का कर्ज है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ – 22% के तो प्रॉफिट ग्रोथ 29.23% कंपनी ने अपने निवेशक को अब तक डिविडेंड प्रदान नहीं किया है।

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

किसी भी निवेशक के लिए रिटर्न की जानकारी अहम होती है, तो इस कंपनी के अगर हम पिछले 5 साल की जानकारी ले तो artefact projects share कंपनी ने पिछले 5 साल में -0.7% के रिटर्न, पिछले 3 साल में 17% रिटर्न है, तो पिछले 1 साल में -18% की रिटर्न तो पिछले 6 महीने में कंपनी ने 25% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

 artefact projects share new order news 

 

6,57,00,000 का ऑर्डर प्राप्त

artefact projects share कंपनी ने जून 2023 में जो नतीजे पेश किए थे, उसके आंकड़े पिछले तिमाही से थोड़े कमजोर प्राप्त हुए थे,लेकिन मार्च 2023 में सालाना तौर पर कंपनी की ग्रोथ अच्छी है, कंपनी के वर्तमान प्राइस की बात करें तो कंपनी का शेयर 50 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 भी हाई लेवल 65 रुपए का और 52 वीक लो लेवल ₹30 का है कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है उसकी राशि 6,57,00,000 रुपये की है तो यह आर्डर नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया से प्राप्त हुआ है, यह आर्डर असल में ऑपरेशन और मेंटेनेंस के तहत मदुरई से  वृंदा नगर और वृंदा नगर से कायाथर  का nh 44 हाईवे का काम मिला है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-साल में 4 बार डिविडेंड देने वाली कंपनी की बोनस शेयर की घोषणा

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group