55 रुपए के नीचे स्टॉक को 28,15,00,000 रुपए के नए ऑर्डर।Apollo Micro Systems share news

स्टॉक मार्केट का इलेक्ट्रॉनिक और कंपाउंड्स सेक्टर की Apollo Micro Systems share कंपनी को एक बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है, तो शुरू में हम इस कंपनी का कामकाज, स्टॉक मार्केट में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Apollo Micro Systems Ltd.

Apollo Micro Systems share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 3 मार्च 1997 में अपोलो माइक्रो सिस्टम प्राइवेट लिमिटेड के तौर पर हैदराबाद ,आंध्र प्रदेश में इसकी शुरुआत हो चुकी थी फिर बाद में 1 अप्रैल 2017 को इससे कंपनी का नाम बदलकर अपोलो माइक्रो सिस्टम लिमिटेड कर दिया गया,कंपनी का जो अधिकतर जो कामकाज है मुख्य रूप से डिफेंस क्षेत्र से ही आता है तो उसमें कंपनी एयरोस्पेस ,ग्राउंड डिफेंस स्पेस ,ट्रांसपोर्टेशन, होम लैंड सिक्योरिटी जैसे सॉल्यूशन देती है।

तो सर्विसेज की बात करें तो उसमें Apollo Micro Systems share कंपनी इलेक्ट्रॉनिक मैन्युफैक्चरिंग सर्विस, हार्डवेयर डिजाइन सर्विस ,आईटी एंड सॉफ्टवेयर सर्विसेज, इलेक्ट्रॉनिक CAD सर्विस, मैकेनिक CAD सर्विसेज का काम करती है,कंपनी के अगर हम क्लाइंट की बात करें तो टाटा स्टील,ओएनजीसी, एनटीपीसी, भारतीय रेल विभाग, इसोरो, एनएमडीसी, आरसीआई,भेल,ऐसे बड़े नाम शामिल है।

Apollo Micro Systems share वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 1,378 करोड़ का है,तो Apollo Micro Systems share कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 59.1% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 115.74 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 16 करोड़ की राशि उपलब्ध है,तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 19.76% के तो प्रॉफिट ग्रोथ 42.56% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी के रिटर्न की जानकारी में यह डाटा कलेक्शन निकाल कर आया कि,Apollo Micro Systems share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 104% के रिटर्न, पिछले 1 साल में 249% के रिटर्न, पिछले 3 साल में 67% का रिटर्न, तो पिछले 5 साल में 33% के रिटर्न इस कंपनी ने प्राप्त करके दिए हैं,पिछले तीन साल में प्रॉफिट ग्रोथ – 20% का तो रेवेन्यू ग्रोथ पिछले 3 साल का – 2% का दर्ज किया है।

Apollo Micro Systems share news

स्टॉक को 28,15,00,000 रुपए के नए ऑर्डर

Apollo Micro Systems share कंपनी का शेयर वर्तमान में 53 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 63 रुपए का, तो 52 वीक लो लेवल 15 रुपए का दर्ज है,कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को एयरो स्पेस और रक्षा कंपनी के डीआरडीओ की तरफ से 28,15,00,000 रुपए का आर्डर प्राप्त हुआ है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-AGM मीटिंग से पहले suzlon energy share को मिला बड़ा ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group