कर्जमुक्त 150 रुपए नीचे शेयर को श्रीलंका से 122 करोड का आर्डर। Ircon International share new order news

शेयर बाजार की इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन सेक्टर की Ircon International share कंपनी को श्रीलंका के रेलवे विभाग से 122 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है, तो शुरू में हम इस कंपनी का कामकाज, शेयर मार्केट में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर आया है उसकी विस्तार से जानकारी आज के न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से देने वाले हैं।

Ircon International Ltd.

Ircon International share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 28 अप्रैल 1976 में इंडियन रेलवे कंस्ट्रक्शन कंपनी प्राइवेट लिमिटेड तौर पर हुई थी, फिर उसका नाम बदलकर 17 अक्टूबर 1995 में कंपनी का नाम और इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड कर दिया गया, कंपनी का अगर हम मुख्य कामकाज की बात करें तो कंपनी इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट, रेलवे, हाईवे ब्रिज, फ्लावर्स, टनल, एयरक्राफ्ट, मेंटेनेंस हैंगर्स, सबस्टेशन, इलेक्ट्रिक एंड मैकेनिकल वर्क, कमर्शियल रेजिडेंट प्रॉपर्टीज, इंडस्टरीज डेवलपमेंट और रेलवे कंस्ट्रक्शन का बिजनेस कंपनी का अधिकतर चलता है और अधिकतर कामकाज जो इसको भारतीय रेल विभाग से ही आते हैं।

Ircon International share वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 13,303 करोड़ का है, तो Ircon International share कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 73.18% की दर्ज है,तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में कोई भी कर्ज नहीं है, और साथ में कंपनी के पास फ्री कैश स्वरूप में 4,785.32 करोड़ की राशि उपलब्ध है तो कंपनी में अपने निवेशकों को जो डिविडेंड दिया है उसका यील्ड 2.12% का है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 43% और प्रॉफिट ग्रोथ 42% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी के रिटर्न की जानकारी लेते हैं, तो Ircon International share कंपनी पिछले 5 साल में 11% की रिटर्न, पिछले 3 साल में 53% रिटर्न,तो पिछले 2 साल में 224% के रिटर्न,तो पिछले 1 साल में 261% रिटर्न और पिछले 6 महीने में कंपनी ने 164.4% रिटर्न प्राप्त किए है,साथ में कंपनी ने पिछले 3 साल में प्रॉफिट ग्रोथ 16% का दर्ज है और साथ में रेवेन्यू ग्रोथ पिछले तीन साल का 24% का दर्ज है।

 Ircon International share new order news

श्रीलंका से 122 करोड का आर्डर

Ircon International share कंपनी का शेयर वर्तमान में 141 रुपए पर ट्रेड कर रहे हैं और इसका 52 वीक हाई लेवल 174 रुपए का और 52 वीक लो लेवल 38 रुपए का दर्ज है, कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को श्रीलंका सरकार की तरफ से 122 करोड़ का एक नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है और यह आर्डर 24 महिने में पुरा करना है,कंपनी के मिले कामकाज का क्षेत्र अनुराधा में महा जंक्शन में टेलीकम्युनिकेशन, सिगनलिंग के साथ टेस्टिंग और इंस्टॉलेशन और डिजाइन का काम है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-AGM मीटिंग से पहले suzlon energy share को मिला बड़ा ऑर्डर

55 रुपए के नीचे स्टॉक को 28,15,00,000 रुपए के नए ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group