शरद शाह निवेशक 50 रुपए से कम स्टॉक को मिला 12,40,990,035 रुपए का ऑर्डर,brahmaputra infra share new order news

शेयर बाजार की इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन विभाग की स्मॉल सेक्टर की brahmaputra infra share कंपनी को एक नया बड़ा आर्डर प्राप्त हुआ है और इस कंपनी में शरद शाह ने भी निवेश किया है, तो शुरू में हम इस कंपनी के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे उसके बाद शेयर बाजार में इसकी वर्तमान स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर और शरद शाह के निवेश के बारे में विस्तार से जानकारी आज के न्यूज़ के माध्यम से लेने वाले हैं।

Brahmaputra Infrastructure Ltd

brahmaputra infra share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1998 में हुई है और यह कंपनी कंस्ट्रक्शन विभाग में अलग-अलग क्षेत्र में काम करती है, तो उसमें कंपनी हाईवे, रोड, बिल्डिंग, ब्रिज, फ्लाईओवर, एअरपोर्ट ,टनल, माइनिंग प्रॉजेक्ट पर काम करती है,कंपनी के पास 250 से अधिक कर्मचारी काम करते हैं और कंपनी ने अपने 20 साल के अनुभव में 100 से अधिक प्रोजेक्ट कंप्लीट किए हैं और कंपनी के पास 50 से अधिक क्लाइंट शामिल है तो उसमें रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर, मिनिस्ट्री आफ रोड ट्रांसपोर्ट, दिल्ली डेवलपमेंट अथॉरिटी, नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया,जयप्रकाश एसोसिएट ,आईआईटी गुवाहाटी,पीडब्ल्यूडी आसाम, पीडब्ल्यूडी पंजाब शामिल है।

brahmaputra infra share

brahmaputra infra share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 133.48 करोड़ का है, तो brahmaputra infra share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 343.60 करोड़ का कर्ज है, कंपनी के पास फ्री कैश में 81 लाख की राशि उपलब्ध है, तो कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 74.05% की, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 13.01% के प्रॉफिट ग्रोथ 1800% का दर्ज है।

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने पिछले 3 साल में 147% का प्रॉफिट ग्रोथ हासिल किया है, तो brahmaputra infra share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 50% के रिटर्न, पिछले 1 साल में 62% के रिटर्न,तो पिछले 3 साल में 64% के रिटर्न, पिछले 5 साल में कंपनी में 14% के रिटर्न निवेशक को प्राप्त करके दिए हैं।

स्टॉक को मिला 12,40,990,035 रुपए का ऑर्डर

कंपनी ने अपने फाइल एक्सचेंज द्वारा जारी किया है, कि brahmaputra infra share कंपनी को 12,40,90,035 रुपए का जो आर्डर प्राप्त हुआ है वह असम के CWC के तहत आर्डर प्राप्त हुआ है और इसमें इंटरनल रोड, इलेक्ट्रिफिकेशन वर्क, ड्रेन और बिल्डिंग में एंसिलरी का भी काम शामिल है,कंपनी का शेयर मार्केट में 46 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई  लेवल 55 रुपए का ,तो 52 वीक लो लेवल 26 रुपए का दर्ज है।

शरद शाह निवेश की जानकारी

भारत के सुपर इन्वेस्टर में शामिल शरद शाह जिनकी टोटल नेट वर्थ 153.69 करोड़ की है, उन्होंने ब्रह्मपुत्र इंफ्रा शेयर में 1.08% की हिस्सेदारी खरीदी है और उसकी राशि 1.45 करोड़ की वैल्यू है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:– 240 रुपए शेयर की 1 बदले 6 बोनस शेयर की घोषणा

विजय केडिया ने पोर्टफोलियो में किया 93 रुपए स्टॉक को शामिल

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group