दुबई से नया ऑर्डर अब बोनस शेयर की घोषणा। gensol engineering share bonus news hindi 

शेयर बाजार की इंजीनियरिंग कंस्ट्रक्शन सेक्टर की gensol engineering share कंपनी को दुबई से नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है और साथ में अब कंपनी ने निवेशकों को बोनस शेयर देने की भी घोषणा कर रही  है, तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है और साथ में बोनस को लेकर कंपनीने क्या घोषणा की है इसके विस्तार से जानकारियां आज के आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

gensol engineering share

Gensol Engineering Ltd

gensol engineering share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 25 सितंबर 2012 को पंजाब चंडीगढ़ में की शुरुआत हुई है तो gensol engineering share कंपनी का अगर हम मुख्य बिजनेस की तो कंपनी solar advisory,solar EPC साथ में सोलर ऑपरेशन और मेंटेनेंस का भी काम करती है,कंपनी अपने प्रोडक्ट का निर्माण गुजरात, अहमदाबाद से करती है तो कंपनी ने अब तक 250 से प्रोजेक्ट कंप्लीट किए हैं और साथ में 190 एडवाइजरी का कंपनी के पास एक्सपीरियंस शामिल है।

gensol engineering share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 2,234.35 करोड़ का है तो gensol engineering share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 78.38 करोड़ का कर्ज है, कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 64.67% की और कंपनी के वर्तमान में सेल्स ग्रोथ 155.38% की है तो प्रॉफिट ग्रोथ 253.05% का दर्ज है।

रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने अपने निवेशकों को किस प्रकार की रिटर्न प्राप्त करके दिनेश की जानकारी लेते हैं तो gensol engineering share कंपनी ने पिछले 1 साल में 28% सीएजीआर रिटर्न दिए हैं, और कंपनी ने पिछले 3 साल में प्रॉफिट ग्रोथ 26.42% दिया है तो कंपनी के पिछले 3 साल का रिवेन्यू ग्रोथ 24% का दर्ज है।

विदेश से नया ऑर्डर अब बोनस शेयर की घोषणा

कंपनी ने जून 2023 में जो नतीजे पेश किए थे उसके आंकड़े काफी अच्छे थे और सालाना नतीजे वो भी कंपनी ने अच्छे खासे रिजल्ट दिए हैं और gensol engineering share कंपनी के मिले जानकारी के अनुसार कंपनी को सोलर ईपीएस के लिए दुबई गवर्नमेंट वर्कशॉप वेयरहाउस और दुबई पुलिस एग्रेगेटिंग के लिए 101 करोड़ के आर्डर प्राप्त हुए हैं और अब कंपनी ने अपने निवेशकों को बोनस शेयर देने की घोषणा करने के लिए 5 सितंबर 2023 की बोर्ड की मीटिंग है, तभी कंपनी तय करेगी की बोनस शेयर का रेश्यो और रिकॉर्ड डेट तय करने वाले है।

gensol engineering share कंपनी की  वर्तमान में शेयर 1828.60 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 हाई लेवल 1899 रुपए और 52 लो लेवल 1310.25 रुपए का है अगर कंपनी 1 से अनुपात 1 का रेशियो तय करती है तो हर निवेशक को अगर वह रिकॉर्ड डेट से पहले शेयर खरीदते हैं तो उनको अगर वह एक शेयर बदले कंपनी एक शेयर फ्री में देना होगा।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-ओएनजीसी शेयर में कमाल की तेजी के बीच आई बड़ी खुशखबरी

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group