1 रुपए शेयर को 21 करोड़ का ऑर्डर। क्या यह मल्टीबैगर स्टॉक बन सकता है?,gg engineering share news hindi 

शेयर बाजार की इलेक्ट्रिक रिक्यूटमेंट सेक्टर की कंपनी gg engineering share को वर्तमान में 21 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है, जिसके कारण निवेशक भविष्य का मल्टीबैगर स्टॉक मान रहे हैं,लेकिन शुरु में हम कंपनी का कामकाज, कंपनी का विस्तार, शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और क्या यह मल्टीबैगर स्टॉक साबित हो सकता है और 21 करोड़ की आर्डर के बारे में विस्तार से जानकारी लेने वाले है।

gg engineering share

 

GG Engineering Ltd

कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत महाराष्ट्र के मुंबई में 23 जनवरी 2006 को हुई है यह कंपनी मुख्य रूप से इलेक्ट्रिक और इक्विपमेंट सेक्टर की कंपनी है, पर gg engineering share कंपनी का मुख्य बिजनेस स्ट्रक्चर स्टील ,एग्रीकल्चर पाइप tor स्टील के निर्माण और बिक्री करना है।

gg engineering share वर्तमान की स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 94 करोड का है, तो gg engineering share  कंपनी के पास कैश की उपलब्धता 10 लाख की है, तो कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 1.93% की है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 1.43करोड़ का कर्ज है, कंपनी ने अपने निवेशक को डिविडेंड नहीं दिया है,ये शेयर वर्तमान 1 रुपये पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 week हाइ लेवेल 3.16 रुपये की है,तो 52 week लो लेवेल 0.74 रुपये का है।

gg engineering share रिटर्न की जानकारी

अपनी की रिटर्न की जानकारी लेते हैं तो gg engineering share  कंपनी पिछले 5 सालों में -11.8% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है, पिछले 3 साल में कंपनी ने -34% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है पिछले 1 साल में कंपनी ने -49% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं, मतलब कंपनी ने लॉन्ग टर्म हो शॉर्ट टर्म में अपने निवेशक को पूरी तरह से निराश ही किया है।

21 करोड़ का नया ऑर्डर

जीजी इंजीनियरिंग कंपनी को 21 करोड़ का ऑर्डर मिला है,वह इंडस्ट्रियल हाउस से मिला है और जिससे कंपनी को 30 से 45 दिन में पूरा करना है और यह gg engineering share कंपनी आयरन कच्चा मटेरियल की सप्लाई करने का आर्डर है,आर्डर मिलने के कारण जो निवेशक है इस स्टॉक को भविष्य का मल्टीबैगर स्टॉक मान रहे है।

क्या यह मल्टीबैगर स्टॉक बन सकता है?

इंजीनियरिंग कंपनी की जानकारी लेते हुए कंपनी के ऊपर अगर हम देखे तो 1.43 करोड़ का कर्ज है लेकिन वह इतना ज्यादा नहीं है पर gg engineering share  कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग बहुत ही कम है ,वह 1.93% की है और कंपनी के पिछले 1 साल से लेकर 5 साल तक रिटर्न पूरी तरह से गिरावट में ही दर्ज है।

READ MORE- gg engineering share price target 2023,2024,2025,2030

कंपनी को मल्टीबैगर स्टॉक बनने के लिए अपने कर्ज को कम करते हुए अपनी प्रमोटर होल्डिंग में बढ़ोतरी करनी होगी जिससे कारण जो नए निवेशक हैं,वह इस gg engineering share कंपनी में अधिक से अधिक निवेश कर सके तो कंपनी को अपना बैलेंस शीट सुधारना होगा भविष्य में अगर कंपनी अधिक से अधिक आर्डर प्राप्त होती है पहले बैलेंस शीट को सही करती है तो यह भविष्य का मल्टीबैगर स्टॉक साबित हो सकता है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

Read more-राकेश झुनझुनवाला के 155 रुपए शेयर को 1,919 करोड़ का ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group