90 रुपए के स्टॉक को 100 रुपए के टारगेट,GMR Airports Share Price Target

भारत में एयरपोर्ट मैनेजमेंट सर्विस प्रदान करने वाली GMR Airports Share कंपनी को जेफरीज ब्रोकर फर्म की तरफ से 100 रुपए के टारगेट देकर खरीदारी करने की सलाह दी है, इस स्टॉक ने पिछले 1 साल में निवेशकों को 116 परसेंट के रिटर्न भी प्राप्त करके दिए हैं।

जीएमआर एयरपोर्ट इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड यह कंपनी एयरपोर्ट सेगमेंट सिक्योरिटी सॉल्यूशन के साथ एयरपोर्ट मैनेजमेंट करने का भी काम करती है अगर हम कंपनी के कामकाज की बात करें तो यह कंपनी दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट, हैदराबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट साथ में गोवा मनोहर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कार्य रहते हैं, जिसके तहत यह कंपनी फिलीपींस देश में मेघा व्हाइट बिजनेस पार्टनर के साथ भी काम करती है।

GMR Airports Share Price Target

कंपनी की वित्तीय स्थिति में कंपनी का कल मार्केट कैप 55,047.82 करोड़ का है, तो GMR Airports Share कंपनी के प्रमोटर्स के होल्डिंग 59.07% की है, तो कंपनी के ऊपर 2,959.51 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के पास 2,462.37 का फ्री कैश फ्लो भी उपलब्ध है।

कंपनी चौथे तिमाही में कंपनी ने 43.70 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हासिल किया है, यही मुनाफा पिछले तीसरी तिमाही दिसंबर 2023 में 34.68 करोड़ का घाटा कंपनी ने पेश किया था, मतलब चौथे तिमाही में मुनाफे में कंपनी ने अच्छी बढ़त हासिल क

GMR Airports Share के लिए जेफरीज ब्रोकर फर्म जो विदेशी ब्रोकरेज फर्म है, उसने खरीदारी की सलाह देते हुए 100 रुपए के टारगेट तय किए हैं,भारत में हवाई यात्रा की बढ़ती संख्या के तहत यह टारगेट दिए है,क्योंकि कंपनी आने वाले में दिनों में अच्छा मुनाफा हासिल कर सकती है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े

₹60 के नीचे स्टॉक को मिला फिलिपींस से 129 करोड़ का ऑर्डर

झुनझुनवाला निवेशक कंपनी का स्पेशल डिविडेंड

उत्तर रेलवे से 50 रुपए से कम स्टॉक को मिला 3,04,95,149.54 ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group