उत्तर रेलवे से 50 रुपए से कम स्टॉक को मिला 3,04,95,149.54 ऑर्डर,MIc Electronics Share news hindi 

इलेक्ट्रिक इक्विपमेंट बनाने वाली कंपनी MIc Electronics Share कंपनी को उत्तर रेलवे से 3,04,95,149.54 रुपए का नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है और साथ में स्टॉक शेयर मार्केट में 50 रुपए के नीचे भी ट्रेड कर रहा है।

एमआईसी इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड कंपनी के शुरुआत 1988 से में हुई है और यह कंपनी के अगर हम क्लाइंट की बात करें तो उसमें बीएसएनल, बेल, एमटीएनएल, इंडियन रेलवे, एयर इंडिया जैसे बड़े-बड़े क्षेत्र शामिल है, तो कंपनी के अगर हम इलेक्ट्रिक इक्विपमेंट में प्रोडक्ट की बात करें तो कंपनी एलइडी डिस्पले प्रोडक्ट,एलइडी लाइटिंग प्रोडक्ट और आईसीटी प्रोडक्ट का मैन्युफैक्चर करने का काम करती है।

MIc Electronics Share news hindi 

MIc Electronics Share कंपनी का कुल मार्केट कैप 1,101.70 करोड़ का है, तो कंपनी के ऊपर केवल 10.56 करोड़ का ही कर्ज है, तो साथ में कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 74.59% की दर्ज है।

कंपनी को उत्तर रेलवे से 3,04,95,149.54 रुपए का जो आर्डर प्राप्त हुआ है यह आर्डर फिरोजपुर डिवीजन के तहत रेलवे जोन के लिए कोच गाइडेंस डिस्प्ले बोर्ड का यह आर्डर प्राप्त हुआ है इसकी जानकारी स्टॉक मार्केट में MIc Electronics Share कंपनी ने जारी की है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े

₹60 के नीचे स्टॉक को मिला फिलिपींस से 129 करोड़ का ऑर्डर

झुनझुनवाला निवेशक कंपनी का स्पेशल डिविडेंड

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group