20 रुपए के इंफ्रा शेयर को मिला 1,58,63,684 का ऑर्डर,Manav Infra Share news hindi

इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन सेक्टर की कंपनी Manav Infra Share को 1,58,63,684 रुपए का आर्डर प्राप्त हुआ है, साथ में यह स्टॉक 20 रुपए के आसपास ट्रेड कर रहा है लेकिन यह कंपनी स्मॉल कैप सेक्टर का पैनी स्टॉक है।

मानव इंफ्रा प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड के नाम से इस कंपनी की शुरुआत 8 जून 2009 को हुई है और यह कंपनी मुंबई से रजिस्टर्ड कंपनी है, कंपनी का मुख्य बिजनेस सिविल कंस्ट्रक्शन में सर्विस देने का काम है तो उसमें कंपनी रोड कंस्ट्रक्शन और लैंड लेवलिंग का काम अधिकतर करती है।

Manav Infra Share news hindi

मानव इंफ्रा शेयर कंपनी एक पेनी स्टॉक है क्योंकि Manav Infra Share कंपनी का कुल मार्केट कैप 13.91 करोड़ का है, लेकिन कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 73.13% की है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 9.82 करोड़ का कर्ज है जो बहुत अधिक माना जाएगा।

Manav Infra Share कंपनी एक्सचेंज फाइल द्वारा शेयर मार्केट को यह जानकारी दी है कि कंपनी को मुंबई के गोरेगांव पहाड़ी के क्षेत्र में प्रेम नगर में SRA योजना के री डेवलपमेंट के लिए 1,58,63,684 रुपए का आर्डर प्राप्त हुआ है।

कंपनी का 52 वीक हाई लेवल 23.50 रुपए का तो 52 वीक लो लेवल 12.50 रुपए का वर्तमान का दर्ज है,तो पिछले 3 साल का Manav Infra Share कंपनी का रेवेन्यू ग्रोथ 14 परसेंट का दर्ज है तो कंपनी ने पिछले 6 महीने में 42% के सीएजीआर रिटर्न भी प्राप्त करके दिए हैं।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े

₹60 के नीचे स्टॉक को मिला फिलिपींस से 129 करोड़ का ऑर्डर

झुनझुनवाला निवेशक कंपनी का स्पेशल डिविडेंड

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group