जर्मनी से HCL Tech Share को 2,323 करोड़ का ऑर्डर

HCL tech share कंपनी जो आईटी और सॉफ्टवेयर क्षेत्र की एक प्रमुख कंपनी है, उसको जर्मनी से 278 डॉलर मिलियन का आर्डर प्राप्त हुआ है मतलब भारतीय चलन के अनुसार 2,323 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है।

एचसीएल टेक्नोलॉजी लिमिटेड आईटी और सॉफ्टवेयर क्षेत्र में सेवा प्रदान करने वाली कंपनी है,जिसके तहत यह कंपनी आईटी इंफ्रास्ट्रक्चर मैनेजमेंट सर्विस, एप्लीकेशन, डिजिटल प्रॉसेस ऑपरेशन,क्लाउड सर्विस, साइबर सिक्योरिटी, डिजिटल एनालिटिक, एचसीएल सॉफ्टवेयर और एंटरप्राइजेज स्टूडियो जैसे सर्विस देने का भी काम करती है।

hcl tech share news in hindi

कंपनी की आर्थिक स्थिति काफी मजबूत है क्योंकि HCL tech share कंपनी के पास 6,231 करोड रुपए फ्री में पड़े हुए हैं, तो साथ में कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 60.81% की, तो कंपनी ने निवेशकों को जो डिविडेंड दिया है उसका यील्ड 3.64% की है, जो काफी अच्छी और कंपनी के पास केवल 191 करोड़ का कर्ज है तो कंपनी का कुल मार्केट कैप 3,87,728.47 करोड़ का है।

कंपनी एक्सचेंज फाइल जारी किया है कि HCL tech share कंपनी को जर्मनी से 278 डॉलर मिलियन का आर्डर प्राप्त हुआ है असल में यह आर्डर जर्मनी की कोऑपरेटिव प्राइमरी बैंक जिसका नाम अपोबैंक है उसके लिए यह आर्डर प्राप्त हुआ है ऑर्डर है कि जो कार्यकाल है, वह 7.5 वर्ष का है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े

₹60 के नीचे स्टॉक को मिला फिलिपींस से 129 करोड़ का ऑर्डर

झुनझुनवाला निवेशक कंपनी का स्पेशल डिविडेंड

उत्तर रेलवे से 50 रुपए से कम स्टॉक को मिला 3,04,95,149.54 ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group