दूसरा सुजलॉन एनर्जी बनाने के लिए तयार 16 रुपए स्टॉक,दूसरे तिमाही नतीजे में मुनाफा 4 गुना बढ़ा,Indowind energy share latest news

स्टॉक मार्केट का पावर जेनरेशन और डिस्ट्रीब्यूशन सेक्टर की Indowind energy share कंपनी ने अपने दूसरे तिमाही की के नतीजे में चार गुना मुनाफा दर्ज किया है और यह शेयर दूसरा सुजलॉन एनर्जी स्टॉक बन सकता है, क्योंकि यह स्टॉक वर्तमान में 16 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और विंड टरबाइन में यह कंपनी काम करती है, तो शुरू में हम इस कंपनी के बारे में जानकारी देंगे उसके बाद स्टॉक मार्केट की इसकी वर्तमान स्थिति, निवेशकों के लिए रिटर्न की जानकारी इसकी सबकी विस्तार से जानकारी लेने वाले हैं।

Indowind Energy Ltd

Indowind energy share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1995 में हुई है और यह कंपनी NSE और BSE दोनों पर लिस्ट है, कंपनी का अगर हम कामकाज के बात करें तो कंपनी विंड पावर प्रोजेक्ट को बिल्ड करने में मदद करती है, तो उसमें कंपनी ऐसेट मैनेजमेंट, ग्रीन पावर सेल, प्रॉजेक्ट मेनेजमेंट का भी काम करती है।

Indowind energy share latest news

स्टॉक की शेयर बाजार में वर्तमान स्थिति

कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 50.76% की दर्ज है,तो Indowind energy share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 60.05 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 59.42% है, तो प्रॉफिट ग्रोथ 0% का दर्ज है,तो कंपनी के पास कैश में 21 करोड़ की राशि उपलब्ध है, तो कंपनी का कुल मार्केट कैप 179.25 करोड़ का है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने लगातार निवेशकों को अच्छे रिटर्न देने में कामयाब हुई है, क्योंकि Indowind energy share कंपनी में पिछले 3 महीने में 30% की रिटर्न, पिछले 6 महीने में 53.2% का रिटर्न, तो पिछले 1 साल में 27% रिटर्न,तो पिछले तीन साल में 80% के रिटर्न तो पिछले 5 साल में कंपनी ने 22% के रिटर्न निवेशक को प्राप्त करके दिए हैं।

दूसरे तिमाही के नतीजे

कंपनी ने अपने दूसरे तिमाही के नतीजे दमदार पेश किए हैं,क्योंकि कंपनी में 13.97 करोड़ के नेट सेल्स पर 4.95 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हासिल किया है, अगर हम जून 2023 में जो पहले तिमाही के नतीजा आए थे, वहां पर कंपनी ने 4.87 करोड़ के नेट सेल्स पर केवल आपका 1 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हासिल किया था, मतलब कंपनी की जो ग्रोथ है वह चार गुना बढ़ चुकी है और साथ में अगर हम पिछले साल सितंबर 2022 में देखे तो वहां पर कंपनी में 12.32 करोड़ के नेट सेल्स पर 3.81 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हासिल किया था, मतलब यहां भी कंपनी ने वर्तमान में बढ़त ही हासिल की है।

Indowind energy share कंपनी का स्टॉक वर्तमान में 16 रुपए पर ट्रेड कर रहे हैं और इसका 52 वीक हाई लेवल 19 रुपए का तो 52 वीक लेवल 8.65 रुपए का दर्ज है,भारत सरकार जितने भी ग्रीन एनर्जी सेक्टर में कंपनियां है उनको बढ़ावा देने के लिए सब्सिडी या बहुत सारे स्कीम भी लॉन्च करती है जिसके तहत यह छोटी बड़ी कंपनी है जो कुछ समय से अच्छे ग्रोथ कर रही है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:7 रुपए पैनी स्टॉक को 171.17 करोड का ऑर्डर

suzlon energy share की प्रतिस्पर्धी कंपनी का स्टॉक 270 रुपए पर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group