कंपनी को 2,036 करोड़ का विदेशी ऑर्डर प्राप्त ,ऑर्डर बुक की राशी 45,918 करोड़। शेयर में कमाल की तेजी।Kalpataru share news

ट्रांसमिशन टावर एंड इक्विपमेंट सेक्टर की Kalpataru share कंपनी को विदेश से नए बड़े आर्डर प्राप्त हुए है,तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज, कंपनी का विस्तार,फिर शेयर बाजार में इसकी वर्तमान स्थिति ,रिटर्न की जानकारी और नए ऑर्डर की विस्तार से जानकारी इस लेख के माध्यम से लेने वाले हैं।

Kalpataru Projects International Ltd

कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1969 में हुई है तो कंपनी का मुख्य बिजनेस पावर ट्रांसमिशन एंड डिसटीब्यूशन सेक्टर का है तो उसमें कई सारे क्षेत्र में कंपनी काम करती है और साथ में कंपनी infrastructure EPC पर भी काम करती और Kalpataru share कंपनी ने अपना जो बिजनेस का विस्तार है वह अमेरिका ,यूरोप ,एशिया पैसेफिक और अफ्रीका जैसे देशों तक करने में कामयाब हो चुकी है।

kalpataru share कंपनी की वर्तमान की स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 10,137.45 करोड़ का है तो कंपनी के पास फ़्री कैश फ्लो 858.05 करोड़ का है,कंपनी ने अपने निवेश को अब तक 1.13% का डिविडेंड यील्ड प्रदान किया है, तो Kalpataru share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 2,934.64 करोड का कर्ज है, कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 41.08% की है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 15%, प्रॉफिट ग्रोथ 51% के दर्ज है।

Kalpataru share

READ MOREREAD MORE-7000 करोड़ के आर्डर मिलने 53 रुपए के शेयर ने पकड़ी रफ्तार

kalpataru share रिटर्न की जानकारी

कंपनी के रिटर्न की जानकारी से यह पता लगता है कि कंपनी पिछले 5 साल में 10% के सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं तो Kalpataru share कंपनी ने पिछले 3 साल में 36% के सीएजीआर रिटर्न प्राप्त कर के दिए है, पिछले 1 साल में कंपनी ने 69% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं तो कंपनी में देखे तो शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म में कंपनी ने अपने निवेशकों को अच्छे रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

विदेश से बड़े ऑर्डर प्राप्त 

कल्पतरू प्रोजेक्ट इंटरनेशनल लिमिटेड कंपनी ने हाल ही में जारी किया कि कंपनी के विदेश से टीइंडी व्यवसाय के लिए 2,036 करोड रुपए का आर्डर प्राप्त हुआ है और साथ में कंपनी को क्रॉस कंट्री तेल और गैस पाइपलाइन प्रोजेक्ट के लिए 225 करोड का आर्डर प्राप्त हुआ है तो जिसके तहत कंपनी के पास अब 45,918 करोड़ के ऑर्डर बुक हुए हैं ऐसे कंपनी ने अपने एक्सचेंज फाइल द्वारे बताएं कंपनी आगे बताया कि कंपनी के पास विदेश से आर्डर अधिक आ रहे हैं जिसके तहत अंतरराष्ट्रीय बाजारों में कंपनी की जो स्थिति है वह काफी अच्छी हैं और भविष्य में इसका असर Kalpataru share कंपनी के ग्रोथ पर नजर आएगा।

Kalpataru share की वर्तमान शेयर बाजार में स्थिति देखे तो कंपनी ₹623 के आसपास ट्रेड कर रहा है तो कंपनी का 50 वीक हाई लेवल ₹649.40 का और 50 वीक लो लेवल ₹356 का है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले सलाह जरूर ले।

READ MOREREAD MORE-ऑटो सेक्टर की कंपनी का स्टॉक स्प्लिट फैसला,विजय केड़िया और डॉली खन्ना का फेवरेट स्टॉक

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group