200 रुपए के नीचे वाले शेयर में 6,300 करोड़ की ऑर्डर बुक। genus power share news

शेयर मार्केट की इंजीनियरिंग इंडस्ट्रियल इक्विपमेंट्स सेक्टर की Genus Power share कंपनी को वर्तमान में 6,300 करोड रुपए की ऑर्डर बुक हुई है,जिसके अंतर्गत जानकार की है राय के आने वाले दिनों में इस शेयर में कमाल की तेजी दर्ज होगी तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज, शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और कंपनी के पास वर्तमान में कौन से नए आर्डर प्राप्त हुए हैं इन सबकी विस्तार से जानकारी लेने वाले है।

Genus Power Infrastructures Ltd

कंपनी की जानकारी

Genus Power share कंपनी की शुरुआत 1992 में हुई असल में यह कंपनी मुख्य रूप से इलेक्ट्रिक एनर्जी मीटर का मैन्युफैक्चर के साथ उसका पावर डिस्ट्रीब्यूशन और उसका मैनेजमेंट का भी कंपनी काम करती है,तो कंपनी सोलर प्रॉडक्ट ,ups, inverter का भी निर्माण करती हैं, कंपनी iso-9001:2000 से प्रमाणित है, तो कंपनी का हेड ऑफिस जयपुर में स्थित है और कंपनी के दो निर्माण क्षेत्र जो राजस्थान और उत्तरांचल राज्य में है और कंपनी के अन्य देशों में सिंगापुर, चाइना, यूएसए कंपनी के ऑफिस है।

READ MORE-7000 करोड़ के आर्डर मिलने 53 रुपए के शेयर ने पकड़ी रफ्तार

genus power share कंपनी की वर्तमान की स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 4,698.03 करोड़ का है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 12.56%, प्रॉफिट ग्रोथ -49.53% की है, Genus Power share कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 50.42% की है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 269 करोड का कर्ज है,तो निवेशकों को कंपनी ने 0.14% डिविडेंड यील्ड प्रदान किया है तो कंपनी के पास वर्तमान में 81 करोड़ रुपए की फ्री कैश उपलब्ध है।

 Genus Power share

genus power share की रिटर्न जानकारी

रिटर्न की जानकारी में कंपनी ने पिछले 5 साल में 34.6% के सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है और पिछले 3 साल में Genus Power share कंपनी ने 97% के सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है पिछले 1 साल में कंपनी ने 125% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है,मतलब शॉर्ट टर्म में अपने निवेशकों को बंपर कमाई करके दी है।

READ MORE-ऑटो सेक्टर की कंपनी का स्टॉक स्प्लिट फैसला,विजय केड़िया और डॉली खन्ना का फेवरेट स्टॉक

 कंपनी की ऑर्डर बुक बढ़कर 6300 करोड

कंपनी की वर्तमान स्थिति काफी अच्छी है, Genus Power share कंपनी वर्तमान में ₹184 के पास ट्रेड कर रहा है, तो कंपनी का 52 वीक हाई लेवल 194 रुपए और 52-week लो लेवल ₹72.50 का है तो कंपनी ने अपने निवेशकों अच्छे खासे रिटर्न इस कंपनी ने हासिल करके दिए हैं और हाल ही में कंपनी को ब्रोकर फर्म के अनुसार कंपनी को 5500 करोड़ रुपए के स्मार्ट मीटर का ऑर्डर मिला है तो कुल मिलाकर कंपनी ने खुद अपने एक्सचेंज फाइल द्वारा यह बताया गया है कि कंपनी की ऑर्डर बुक बढ़कर 6300 करोड की हो गई है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले सलाह जरूर ले।

READ MORE-अच्छे नतीजे के कारण 1 रुपए के शेयर ने पकड़ी रफ्तार

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group