पैनी शेयर को लगातार 2 दिन से अपर सर्किट क्यू लगा है।Alfa Transformers share news

शेयर मार्केट में पैनी शेयर को 2 दिन से लगातार उपर सर्किट क्यों लगा है, इसकी जानकारी देने वाले हैं क्योंकि ये Alfa Transformers share कंपनी स्माल सेक्टर की है तो शुरू में कंपनी का कामकाज, कंपनी का विस्तार,साथ में शेयर बाजार में वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और किस कारण अपर सर्किट लगा है इसकी विस्तार से जानकारी लेख के माध्यम से लेने वाले हैं।

Alfa Transformers Ltd

कंपनी की जानकारी

कंपनी का शुरुआत 1982 में हुई है कंपनी असल में ट्रांसफॉर्मर मैन्युफैक्चरिंग करने का काम करती है तो उसमें कंपनी स्मॉल से मीडियम रेंज के ट्रांसफार्मर का निर्माण करती है, Alfa Transformers share कंपनी के क्लाइंट की बात करें तो उसमें स्ट्रेट इलेक्ट्रिक बोर्ड के जो राज्य हैं उसमें ओडिशा, बिहार, महाराष्ट्र ,पंजाब, राजस्थान ,वेस्ट बंगाल ऐसे राज्य शामिल है साथ में किर्लोस्कर, सेल ,दुबई इलेक्ट्रिसिटी वॉटर अथॉरिटी जैसे क्लाइंट शामिल है तो भारत सहित अन्य देशों में कंपनी ने विस्तार किया है तो उसमें नेपाल ,बांग्लादेश,नाइजीरिया और दुबई जैसे देश शामिल है।

Alfa Transformers share कंपनी की वर्तमान की स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 37.39 करोड़ का है,तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 200% और  प्रॉफिट ग्रोथ 125% के दर्ज है, कंपनी के ऊपर वर्तमान में 7.75 करोड का कर्ज है, तो Alfa Transformers share कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 47.6% की है तो कंपनी के पास फ्री कैश फ्लो 2.90 करोड़ के आसपास उपलब्ध है।

Alfa Transformers share

Alfa Transformers share की रिटर्न जानकारी

कंपनी के रिटर्न की जानकारी लेते हैं तो कंपनी ने पिछले 1 साल में 450% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए और पिछले 3 साल में कंपनी में 50% के सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है,अगर हम देखे तो कंपनी में शॉर्ट टर्म में अच्छे खासे रिटर्न प्राप्त करके दिए लेकिन पिछले 5 साल में केवल 1.2% के रिटर्न प्राप्त करके दिए है,मतलब Alfa Transformers share कंपनी ने लॉन्ग टर्म में अच्छे रिटर्न प्राप्त करके नहीं दिया है।

ये भी पढ़े:- ऑटो सेक्टर की कंपनी का स्टॉक स्प्लिट फैसला,विजय केड़िया और डॉली खन्ना का फेवरेट स्टॉक

2 दिन से अपर सर्किट क्यू लगा है?

कंपनी के पिछले 2 दिन से लगातार अपर सर्किट लगे हैं इसके पीछे का कारण है कंपनी के नेट सेल्स में अच्छे ग्रोथ दर्ज किए है, पिछले तिमाही में अगर देखे तो कंपनी ने मार्च 2023 में 7.24 करोड़ के नेट सेल्स दर्ज किए थे और उसमें जो कंपनी को मुनाफा हुआ था वह 20 लाख था, लेकिन इस बार के जून 2023 के अगर हम नेट सेल्स की जानकारी लेते हैं तो 12.38 करोड़ के आसपास में नेट सेल्स हुए थे अगर उसमे Alfa Transformers share कंपनी का मुनाफा देखे तो 1.30 करोड़ का हुआ है, मतलब जितने भी पिछले तिमाही में देखें तो कंपनी ने इतने अच्छे मुनाफे कभी कमाए नहीं है जिस कारण इस शेयर में आपको दो दिन से अपर सर्किट लगा है।

कंपनी की वर्तमान share price देखे तो ₹40.86 पर ट्रेड कर रहा है और इस Alfa Transformers share  कंपनी का 52 वीक हाई लेवल ₹39.25 का और 52 वीक लो लेवल ₹5.52 का है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले सलाह जरूर ले।

ये भी पढ़े:- शॉर्ट टर्म में 4 शेयर आपको 30% का रिटर्न प्राप्त करके दे सकते हैं।

 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group