1,197 मार्केट कैप शेयर को 1,955 करोड़ का ऑर्डर बुक।Transformers and Rect share news

इलेक्ट्रिकल इक्विपमेंट सेक्टर की Transformers and Rect share को 1,955 करोड के ऑर्डर बुक हुए हैं और इस कंपनी का मार्केट कैप 1197 करोड़ का है,तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज,कंपनी की वर्तमान स्थिति,रिटर्न की जानकारी और साथ में किसी प्रकार के ऑर्डर प्राप्त हुवे है ,तो आगे शेयर कहा तक जा सकता है इसकी जानकारी लेने वाले है।

Transformers and Rectifiers (India) Ltd

कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1994 में हुई थी मुख्य रूप से कंपनी का ट्रांसफार्मर का बिजनेस है, जिसके तहत यह कंपनी ISO 9001:2000 certified हैं और इस कंपनी का अगर हम निर्माण क्षेत्र की बात करें तो वह भारत के अहमदाबाद में स्थित है, Transformers and Rect share कंपनी के अगर हम मुख्य बिजनेस की बात करें तो कंपनी पावर ट्रांसफॉर्मर, डिस्ट्रीब्यूशन ट्रांसफार्मर, स्पेशलिस्ट ट्रांसफॉर्मर टेस्टिंग का भी कंपनी काम करती है।

Transformers & Rect share कंपनी की वर्तमान की स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 1,197 करोड़ का है, तो कंपनी के अपने निवेशक को अब तक 0.17% का डिविडेंड यील्ड प्रदान किया है,कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 74.91% की है तो Transformers and Rect share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 321.77 करोड़ का कर्ज है कंपनी के पास फ्री कैश 18 लाख का है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 20.45%, प्रॉफिट ग्रोथ 184.51% दर्ज है।

Transformers and Rect share

ये भी पढ़े:-ऑटो सेक्टर की कंपनी का स्टॉक स्प्लिट फैसला,विजय केड़िया और डॉली खन्ना का फेवरेट स्टॉक

Transformers and Rect share की रिटर्न जानकारी

कंपनी के रिटर्न की जानकारी ले तो कंपनी ने पिछले 5 साल में 34% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है, पिछले 3 साल में कंपनी ने 102% के सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है,पिछले 1 साल में कंपनी ने 209% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है, मतलब शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म Transformers and Rect share कंपनी ने अपने निवेशकों को निराश नहीं किया है।

ये भी पढ़े:-7000 करोड़ के आर्डर मिलने 53 रुपए के शेयर ने पकड़ी रफ्तार

कंपनी को 1,955 करोड़ के ऑर्डर बुक

कंपनी ने 25 जुलाई 2023 को खुद एक्सचेंज फाइलिंग में बताया कि कंपनी को हाल ही में 134 करोड़ रुपए का आर्डर प्राप्त हुआ है और कंपनी के पास अब जो ऑर्डर बुक हैं, वह 1955 को करोड रुपए के हुए हैं कंपनी ने यह भी बताया कि अंतरराष्ट्रीय बाजारों में Transformers and Rect share कंपनी के पास अधिक आर्डर हाल ही में प्राप्त हो रहे हैं तो उसमें कनाडा, यूएसए, यूके जैसे विकसित देश शामिल है।

कंपनी के वर्तमान में शेयर प्राइस देखे तो ₹90 के आसपास ट्रेड कर रहा है और उसका 52 हाई लेवल ₹112 और 52 वीक लो लेवल ₹28 का है अगर हम इस ऑर्डर की वजह से होने वाले भविष्य में असर की बात करें तो एक्सपर्ट की राय के की है कि इस शेयर में अब तेजी की संभावना है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले सलाह जरूर ले।

ये भी पढ़े:-

कर्नाटक सरकार का इस छोटे आईटी कंपनी को मिला बड़ा ऑर्डर। शेयर में कमाल की तेजी दर्ज

जिओ फाइनेंसियल सर्विस शेयर का भाव तय, साथ में किसको और कब तक मिल जायेगा इसकी जानकारी

शॉर्ट टर्म में 4 शेयर आपको 30% का रिटर्न प्राप्त करके दे सकते हैं।

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group