एक दिन में तीन कंपनियों के ऑर्डर।Kpi Green Energy share new order news 

शेयर मार्केट की इंजीनियरिंग और इंडस्ट्रियल इक्विपमेंट सेक्टर की Kpi Green Energy share कंपनी को एक दिन में तीन कंपनियों की तरफ से आर्डर प्राप्त हुए हैं, तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज शेयर बाजार में इसके वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नए तीन आर्डर आए हैं उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं, ऐसे ही लेटेस्ट खबर सबसे पहले पाने के लिए उपर दिए व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं।

Kpi Green Energy share

KPI Green Energy Ltd

Kpi Green Energy share कंपनी की जानकारी

Kpi Green Energy share कंपनी की शुरुआत 1 फरवरी 2018 को कोई ग्लोबल इंफ्रास्ट्रक्चर नाम से इसकी शुरुआत महाराष्ट्र मुंबई में की गई थी वर्तमान में कंपनी सोलर पावर पर अधिक काम करती है कंपनी का 2013 में गुजरात के भरूच के क्षेत्र में 15MG ka सोलर प्लांट का निर्माण किया है,कंपनी के अपने बिजनेस के क्षेत्र में 15 साल का कंपनी के पास अनुभव है, तो कंपनी NSE और BSE दोनों पर लिस्ट है।

Kpi Green Energy share वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 2,973.47 करोड़ का है, तोKpi Green Energy share  कंपनी के ऊपर वर्तमान में 488.11 का कर्ज है, तो कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 54.81% की, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 122.59% की, तो प्रॉफिट ग्रोथ 75.70% के, तो कंपनी के पास फ्री कैश में 43.15 करोड़ की राशि उपलब्ध है, तो कंपनी ने अपने निवेशकों को अब तक 0.35% का डिविडेंड यील्ड प्रदान किया है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी के पिछले तीन साल का प्रॉफिट ग्रोथ 129% का दर्ज है, तो Kpi Green Energy share कंपनी का वहीं पिछले तीन साल रेवेन्यू ग्रोथ 101% का दर्ज है और कंपनी ने पिछले 6 महीने में अपने निवेशकों को 87.9% के रिटर्न तो पिछले एक साल में 93% की रिटर्न, तो पिछले 3 साल में 135% की रिटर्न, तो पिछले 5 साल में कंपनी ने 67% के रिटर्न   प्राप्त करके दिए है, मतलब कंपनी लगातार अपने निवेशकों को बंपर कमाई करते हुए साबित हुई है।

एक दिन में तीन कंपनियों के ऑर्डर

Kpi Green Energy share कंपनी का शेयर वर्तमान में 822 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 960 रुपए का तो 52 वीक लो लेवल 345 का दर्ज है, कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को एक ही दिन में तीन कंपनियों के आर्डर प्राप्त हुए हैं तो उसमें गुजरात से सूरत के क्षेत्र में जनरल पॉलिटैक्स प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से विंड सोलर हाइब्रिड पावर प्रोजेक्ट के तहत 6.90 मेगाबाइट कैपेसिटी का आर्डर प्राप्त हुआ है तो दूसरा आर्डर कंपनी को श्री परमेश्वर स्टील प्राइवेट लिमिटेड की ओर से 4 मेगावाट कैपेसिटी का आर्डर प्राप्त हुआ है, तो विवान स्टील प्राइवेट लिमिटेड की तरफ 3 मेगावाट का ऐसे तो आर्डर प्राप्त हुए हैं।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-vedanta share की डी-मर्ज को लेकर सबसे बड़ी खबर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group