150 रुपए शेयर को मिला 4000 करोड़ का प्रॉजेक्ट। man infra share new order news

शेयर बाजार की इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन सेक्टर की man infra share कंपनी को वर्तमान में 4000 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है, जिसके तहत अब शेयर में कमाल की तेजी दर्ज हो सकती है, तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज,शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नए आर्डर प्राप्त हुआ है उसकी विस्तार से जानकारी इस आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

man infra share

Man InfraConstruction Ltd

man infra share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 16 अगस्त 2002 को मैन कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के तौर पर हुई थी,कंपनी का हेड क्वार्टर ऑफिस महाराष्ट्र मुंबई में स्थित है तो कंपनी के अपने बिजनेस का विस्तार 6 राज्य में सफलतापूर्वक करने में कामयाब हुई है,तो उसमें से गुजरात, महाराष्ट्र, केरला, वेस्ट बंगाल, गोवा और तमिलनाडु तक कंपनी ने बड़े बड़े प्रोजेक्ट कंप्लीट किए हैं और कंपनी का अगर हम मुख्य बिजनेस की बात करें तो man infra share कंपनी पोर्ट इंफ्रास्ट्रक्चर, रेसिडेंट,कमर्शियल, इंडस्ट्रियल, रोड इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी काम करती है।

man infra share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 5,607.74 करोड़ का है,तो man infra share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 10.83 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी का डिविडेंड यील्ड 0.65% का दर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री कैश की उपलब्धता 166.33 करोड की है, कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 67.12% की है तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 237.22% के और प्रॉफिट ग्रोथ 57.13% के दर्ज है।

पिछले 5 साल रिटर्न की जानकारी

man infra share कंपनी के पिछले 5 साल के रिटर्न की जानकारी लेते हैं,तो कंपनी ने पिछले 5 साल में 34% के रिटर्न प्राप्त करके दिए और पिछले 3 साल में 95% के रिटर्न और 1 साल में 54.6% के रिटर्न प्राप्त करके दिए है, मतलब कंपनी ने लगातार अपने निवेशकों को अच्छे खासे रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

4000 करोड़ का प्रॉजेक्ट

कंपनी फंडामेंटल तौर पर कंपनी की वर्तमान स्थिति काफी अच्छी है,साथ में man infra share कंपनी ने पिछले जून 2023 में जो नतीजे पेश किए थे, वह पिछले तिमाही से बेहतर पाए गए और साथ में सालाना तौर पर कंपनी के जो नतीजे हैं, उसमें भी अच्छी खासी ग्रोथ नजर आई है, साथ में कंपनी ने अपने एक्सचेंज फाइल द्वारा यह घोषणा की है, कि कंपनी को मुंबई शहर के पश्चिमी उपनगर में सबसे बड़े पुनर्विकास करने का प्रोजेक्ट के लिए योजना बना रहा है, जिसके तहत कंपनी को अगले 5 वर्ष में 4000 करोड़ का मुनाफा हासिल हो सकता है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-suzlon share को मिला नया ऑर्डर, 2025 तक 1.66 लाख टन घरों के लिए बिजली निर्माण का काम

 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group