बोनस शेयर घोषणा के बाद, शेयर में लगा अपर सर्किट।nintec systems share bonus news

आईटी सॉफ्टवेयर सेवा प्रदान करने वाली कंपनी ने nintec systems share कंपनी ने अपने निवेश को बोनस शेयर देने की घोषणा के बाद इस शेयर में कमाल की तेजी के साथ कंपनी के शेयर में अपर सर्किट लगा है तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज कंपनी शेयर बाजार में इसकी रिटर्न की जानकारी, वर्तमान की स्थिति और बोनस न्यूज की जानकारी इस लेख के माध्यम से जानकारी लेने वाले हैं।

nintec systems share

 

Nintec Systems Ltd

कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 4 अगस्त 2015 में हुई है असल में यह कंपनी आईटी और सॉफ्टवेयर क्षेत्र में सेवा प्रदान करने वाली कंपनी है जिसका हेड क्वार्टर ऑफिस अहमदाबाद में स्थित है कंपनी के मुख्य बिजनेस की बात करें तो कंपनी सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट सर्विस एंड सलूशन का काम करती है तो साथ में कम अलग-अलग एप्लीकेशन डेवलपमेंट और मेंटेनेंस का काम भी करती है।

nintec systems share की वर्तमान की स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 704.70 करोड़ का है, तो कंपनी के पास फ्री कैश 4.36 करोड़ का है,nintec systems share कंपनी वर्तमान में पूरी तरह से कर्ज मुक्त है,तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 124.06%, प्रॉफिट ग्रोथ 111.74% के दर्ज है, तो कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 47.24% की तेजी है।

 

nintec systems share के रिटर्न की जानकारी

कंपनी के वर्तमान स्थिति की बात करें तो कंपनी 682.85 पर ट्रेड कर रहा है और इस nintec systems share  कंपनी का 52 वीक हाई लेवल ₹661 का था जो कंपनी ने अभी पार कर लिया है कंपनी का 50 वीक लो लेवल ₹246 का है ,कंपनी के रिटर्न की जानकारी लेते हैं तो कंपनी ने पिछले 6 महीने में 131% के रिटर्न प्राप्त करके दिए है,पिछले 3 महीने में कंपनी ने 55.2% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

READ MORE-ऑटो सेक्टर की कंपनी का स्टॉक स्प्लिट फैसला,विजय केड़िया और डॉली खन्ना का फेवरेट स्टॉक

बोनस शेयर की घोषणा

कंपनी के सत्रों के मिली जानकारी के अनुसार बोर्ड मीटिंग में यह घोषणा कि है की कंपनी 4:5 ratio से बोनस शेयर की घोषणा की है, और इसके अंतिम तारीख 3 अगस्त 2023 तक की गई है, मतलब 3 अगस्त 2023 तक आप अगर इस कंपनी के शेयर खरीदते हैं तो आपको बोनस शेयर मिल जाएंगे अगर आपको 5 शेयर खरीदते हैं,3 तारीख से पहले तो आपको कंपनी की तरफ से 4 शेयर बोनस के रूप दिए जाएंगे।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले सलाह जरूर ले।

READ MORE-शॉर्ट टर्म में 4 शेयर आपको 30% का रिटर्न प्राप्त करके दे सकते हैं।

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group