Reliance Infra Share को विजय केडिया ने अपने पोर्टफोलियो में शामिल किया,1 महीने में स्टॉक में 30% की गिरावट।

पावर जनरेशन में रिलायंस की कंपनी Reliance Infra Share में भारत के सफल निवेशक विजय केडिया जी ने अपने पोर्टफोलियो में इस स्टॉक को शामिल किया है, पर कंपनी ने पिछले एक महीने में 30% की भारी गिरावट इस स्टॉक में दर्ज हुई है।

रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड यह भारत की पावर यूटिलिटी सेक्टर की एक बड़ी कंपनी है और यह कंपनी को अनिल अंबानी लीड करते हैं कंपनी के अगर हम कामकाज की बात करें तो यह कंपनी पावर यूटिलिटी, रोड, अर्बन इंफ्रास्ट्रक्चर, रियल एस्टेट, स्पेशल इकोनामिक जोंस पर भी कंपनी काम करती है।

reliance infra share news in hindi

कंपनी की वित्तीय स्थिति इतनी अच्छी नहीं है क्योंकि कंपनी के ऊपर वर्तमान में 3371.73 करोड़ का कर्ज है और कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 16.5% की है जो कम है और कंपनी का कुल मार्केट कैप 7,774.07 करोड़ का है।

Reliance Infra Share कंपनी में पिछले 3 साल में 80% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं लेकिन कंपनी में पिछले 1 महिने में 30% की गिरावट दर्ज की है, तो साथ में कंपनी का जो रेवेन्यू ग्रोथ है वह -15% का पिछले 3 साल का है।

विजय केडिया जो भारतीय शेयर मार्केट के एक सफल निवेशक से जाने जाते हैं उनकी टोटल नेट वर्थ 1,628.64 करोड़ की है और उन्होंने Reliance Infra Share में 1.01% की हिस्सेदारी मार्च 2024 में खरीदी है और उसकी वैल्यू 78.50 करोड़ की हो रही है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

 ये भी पढ़े

Marico Share को मिले शेर खान ब्रोकरेज फर्म से 30% के रिटर्न के टारगेट

गोल्ड स्टॉक की नई अपडेट के बाद स्टॉक ने पकड़ी रफ्तार

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group