100 रुपये के नीचे वाले शेयर की उत्तर प्रदेश में 300 करोड़ के नए प्लांट की घोषणा।servotech power share news hindi

शेयर बाजार की इलेक्ट्रिक इक्विपमेंट्स सेक्टर servotech power share कंपनी को उत्तर प्रदेश सरकार से नए प्लांट के निर्माण के तहत समझौता किया है,तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज, कंपनी के प्रोडक्ट और साथ में कंपनी की शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नए प्लांट निर्माण की घोषणा कि है, उसकी विस्तार से जानकारी इस लेख के माध्यम से लेने वाले हैं।

servotech power share

Servotech Power Systems Ltd

कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 24 सितंबर 2004 में दिल्ली में हुई है और मुख्य रूप से यह servotech power share कंपनी का मुख्य बिजनेस सेल्स इन्वेस्टर और मैन्युफैक्चर करने का था,लेकिन कंपनी पावर सोर्स प्रॉडक्ट, एलईडी लाइट बल्ब, डाउनलाइट, फ्लूड लाईट, पैनल लाईट,ट्यूब लाइट साथ में कंपनी सोलर के क्षेत्र में सोलर bldc फैन, सोलर होम लाइट, सोलर pwm चार्जर, mppt चार्जर, सोलर वाटर पंप जैसे प्रोडक्ट कंपनी निर्माण करती है और कंपनी ने अपने बिजनेस का विस्तार है वह भारत सहित साउथ ईस्ट एशिया, अफ्रीका, यूरोप और मिडिल ईस्ट कंपनी तक लेने में विस्तार करने में कामयाब हुई है।

servotech power share वर्तमान की स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 1,827.76 करोड़ का है, तो servotech power share कंपनी के पास फ्री कैश की उपलब्धता 7.80 करोड रुपए की है, कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 60.6% और कंपनी के ऊपर वर्तमान में 19.20 करोड का कर्ज है, कंपनी का डिविडेंड यील्ड 0.02% का है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 53.69%, प्रॉफिट ग्रोथ 298.97% का है।

servotech power share रिटर्न की जानकारी

अपने शेयरधारकों को किस प्रकार के रिटर्न प्राप्त करके दिए इसकी जानकारी लेते हैं तो servotech power share कंपनी ने पिछले 5 साल में 95% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है तो पिछले 3 साल में कंपनी ने 255% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं,तो पिछले 1 साल में कंपनी ने 1325% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है मतलब कंपनी ने लॉन्ग टर्म हो या शार्ट टर्म हो निवेशकों को कम समय में और अधिक समय के लिए भी अच्छे खासे बंपर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

READ MORE-3 महीने में 3 रुपये वाले शेयर को 250 करोड़ के ऑर्डर पूरे करने है।शेयर में कमाल की तेजी

नए प्लांट निर्माण की घोषणा

servotech power share कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश सरकार के एक समझौता हुआ है जहां पर उत्तर प्रदेश में 1 नए प्लांट की निर्माण होगा जिसकी लागत 300 करोड़ के आसपास है और वहां पर 500 से अधिक लोग काम कर सकते हैं और यह प्लांट 2025 के पहले तिमाही तक शुरू हो जाएगा और इस प्लान की कैपेसिटी 10,000 डीसी फास्ट चार्जर बनाने की क्षमता होगी और ये चार्जर घरेलू और अन्य लोकल जगहों पर भी उपयोग किए जाएंगे।

भविष्य में एक मल्टीबैगर स्टॉक साबित हो सकता है?

कंपनी के शेयर प्राइस टारगेट की जानकारी लेते हैं तो कंपनी 85 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 50 वीक हाई लेवल 100 रुपए और 50 वीक लो लेवल 5 रुपए का है, देखा जाए तो यह servotech power share कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग भी काफी अच्छी है और साथ में कंपनी ने शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म में अच्छे खासे रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं तो इस नए प्लांट की घोषणा के तहत यह स्टॉक भविष्य में एक मल्टीबैगर स्टॉक साबित हो सकता है ऐसी राय एक्सपोर्ट दे रहे हैं।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-विजय केडिया की पसंद का 45 रुपए स्टॉक ने किया मुनाफा दर्ज

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group