60 रुपए के नीचे स्टॉक की बोनस शेयर की घोषणा,Shreeji logistics Share bonus news hindi

लॉजिस्टिक क्षेत्र में काम करने वाली Shreeji logistics Share कंपनी ने अपनी निवेशकों को बोनस शेयर देने की घोषणा कर दी गई है और यह स्टॉक वर्तमान में 60 रुपए के नीचे ट्रेड कर रहा है, और साथ में कंपनी की प्रमोटर होल्डिंग 72.7% की है जो काफी अच्छी है।

Shreeji Translogistics Ltd

Shreeji logistics Share कंपनी के बारे में,

श्रीजी ट्रांसपोर्ट सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के नाम से इसकी शुरुआत 1994 में महाराष्ट्र के मुंबई में हुई थी,कंपनी वर्तमान में ISO 9001:2015 से सर्टिफाइड है, और साथ में कंपनी के वर्तमान के कामकाज की बात करें, तो कंपनी पार्सल डिलीवरी सर्विसेज, फुल ट्रक लोड ट्रांसपोर्ट सर्विसेज, पार्सल और पार्ट ट्रक लोड सर्विसेज जैसे कामकाज कंपनी के शामिल है।

Shreeji logistics Share bonus news hindi

कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 72.7% की दर्ज है

कंपनी का शेयर बाजार में कुल मार्केट कैप 306.88 करोड़ का है, तो Shreeji logistics Share कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 72.7% की दर्ज है, तो कंपनी का डिविडेंड यील्ड 0.34% का, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 45.97 करोड़ का कर्ज है और 6 करोड़ की राशि फ्री में कंपनी के पास अवेलेबल भी है।

तीन साल में प्रॉफिट ग्रोथ 87.33% का दर्ज

कंपनी लॉन्ग टर्म में अच्छे रिटर्न दिए हैं लेकिन शॉर्ट टर्म में कंपनी ने गिरावट ही दर्ज की है, कंपनी ने पिछले तीन साल में प्रॉफिट ग्रोथ 87.33% का दर्ज किया है, तो कंपनी ने पिछले तीन साल में रेवेन्यू ग्रोथ 19% का दर्ज है, तो पिछले तीन साल में कंपनी ने 106% के रिटर्न, तो पिछले एक साल में 28% की गिरावट भी कंपनी ने दर्ज की है।

स्टॉक की बोनस शेयर की घोषणा

पिछले 4 साल से लगातार साल में एक बार कंपनी डिविडेंड देती आई है और Shreeji logistics Share कंपनी ने आप बोनस शेयर की भी घोषणा की है, इससे पहले 14 अक्टूबर 2019 को कंपनी ने 2:1 से ratio से बोनस शेयर की घोषणा की थी, पर अब कंपनी ने 1:3 रेश्यो से बोनस की घोषणा कर दी गई है लेकिन इसकी जो एक्स डेट और रिकॉर्ड डेट का ऐलान नहीं किया है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी न्यूज़ पढ़े…

सरकारी कंपनी को मिला साल के अंत में 2,673 करोड़ का ऑर्डर

100 रुपए के नीचे स्टॉक को 27,70,00,000 रुपए का आर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group