250 रुपए नीचे स्टॉक को 924 करोड़ का ऑर्डर,अजय उपाध्याय का 41 करोड़ का निवेश,skipper Share big order news 

स्टॉक मार्केट की इंजीनियरिंग और इंडस्ट्रियल इक्विपमेंट सेक्टर की skipper Share कंपनी को 924 करोड़ का नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है और इसमें अजय उपाध्याय का 41 करोड रुपए का निवेश भी है, तो शुरू में हम इस कंपनी की जानकारी प्राप्त करेंगे, उसके बाद स्टॉक मार्केट में इसकी वर्तमान की स्थिति, निवेशकों को रिटर्न की जानकारी और जो बड़ा आर्डर प्राप्त हुआ है और साथ में अजय उपाध्याय के निवेश के बारे में विस्तार से जानकारी इस आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Skipper Ltd

skipper Share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1981 में हुई है तो यह विश्व भर में टावर और पोल ट्रांसमिशन डिस्ट्रीब्यूशन और स्ट्रक्चर में एक प्रमुख कंपनी है,कंपनी ने अपने कामकाज का विस्तार भारत सहित अन्य 20 देश में भी किया है तो उसमें साउथ अफ्रीका, यूरोप, अफ्रीका मिडल ईस्ट एशिया और ऑस्ट्रेलिया जैसे देश शामिल है तो कंपनी के अगर हम मुख्य कामकाज में पावर प्रोडक्ट में कंपनी फास्टनर्स, टावर एसेसरीज, पोल्स, एंगल्स,सोलर स्ट्रक्चर,एचडी द प्रोजेक्ट, टावर ईपीसी ,ट्रांसमिशन टावर, और  वाटर प्रोजेक्ट में कंपनी प्लंबिंग एंड सीवरेज ,एग्रीकल्चर, बोरवेल के क्षेत्र में भी कंपनी काम करती है।

skipper Share big order news

skipper Share की वर्तमान स्थिति

कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग वर्तमान में 71.89% की दर्ज है, तो skipper Share कंपनी ने अपने निवेशकों को जो डिविडेंड दिया है उसका यील्ड 0.04% का दर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री कैश में 31.08 करोड़ की राशि फ्री में अवेलेबल है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 484.02 करोड़ का कर्ज है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ 16.01 परसेंट की, तो प्रॉफिट ग्रोथ 14.32% का दर्ज है, तो कंपनी का वर्तमान का टोटल मार्केट कैप 2,515.42 करोड रुपए का है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी का पिछले 3 साल का रेवेन्यू ग्रोथ 12% का दर्ज है, तो skipper Share कंपनी ने पिछले 5 साल में 19% के रिटर्न, पिछले 3 साल में 71% के रिटर्न, तो पिछले एक साल में 239 % का रिटर्न दिया है, तो पिछले 6 महीने में कंपनी ने 91% के रिटर्न दिए हैं मतलब यह शॉर्ट टर्म में निवेशकों को एक मल्टीबैगर स्टॉक का साबित हुआ है।

स्टॉक को 924 करोड़ का ऑर्डर

कंपनी का स्टॉक शेयर बाजार में वर्तमान में 239 रुपए का ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 255 रुपए का तो 52 वीक लो लेवल 67 रुपए का दर्ज है, skipper Share कंपनी ने एक्सचेंज फाइल द्वारा खुद जारी किया है,कि कंपनी को 924 करोड रुपए का जो आर्डर प्राप्त हुआ है, वह आर्डर ट्रेनिंग एंड डेवलपमेंट के कारभार के तहत यह आर्डर प्राप्त हुआ है,इससे पहले 16 अक्टूबर को भी कंपनी को 588 करोड़ का डॉमेस्टिक मार्केट और PGCILl के तहत ऑर्डर मिला था।

अजय उपाध्याय का 41 करोड़ का निवेश

skipper Share कंपनी को वर्तमान में बड़े-बड़े आर्डर प्राप्त हो रहे हैं और शेयर मार्केट में अजय उपाध्याय जो एक सुपर इन्वेस्टर में शामिल है उनकी टोटल नेट वर्थ 824 करोड़ की है उन्होंने इस कंपनी में 1.66% की हिस्सेदारी खरीदी गई है और उसकी कुल राशि वर्तमान में 41.77 करोड़ की हो रही है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:अदानी का यह स्टॉक फोकस में आ सकता है

अयोध्या का राम मंदिर शुरू होने के बाद एक स्टॉक में होगी बंपर कमाई

महारत्न में शामिल 100 रुपए नीचे शेयर, निवेशक को 5 रुपए डिविडेंड

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group