60 रुपए को शेयर को मिला 605 करोड़ का ऑर्डर। vascon share new order news hindi 

शेयर बाजार की इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन सेक्टर की vascon share कंपनी को हाल ही में 605 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है, तो इस शेयर में अब तेजी की संभावना अधिक नजर आ रही है तो शुरू में हम कंपनी की जानकारी उसके बाद शेयर बाजार में वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नए आर्डर प्राप्त हुए हैं उसकी विस्तार से जानकारी इस लेख के माध्यम से लेने वाले हैं।

vascon share

Vascon Engineers Ltd

vascon share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1 जानेवारी 1986 में हुई यह है,यह कंस्ट्रक्शन सेक्टर की कंपनी होने के कारण कंपनी को पहला जो आर्डर प्राप्त हुआ था वह महाराष्ट्र के पातालगंगा के क्षेत्र में सिपला लिमिटेड कंपनी के तौर पर आया था और उसके जो ऑर्डर था, वह नवंबर 1986 को प्राप्त हुआ था।

vascon share कंपनी का मुख्य बिजनेस real-estate और EPC सेक्टर से है और कंपनी के पास 37 से अधिक का अनुभव प्राप्त किया है और भारत सहित अन्य देशों में 37 प्रोजेक्ट कंप्लीट किए हैं तो भारत में 200 से अधिक प्रोजेक्ट कंपनी ने अब तक सफलतापूर्वक पूरे किए हैं।

vascon share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 1,319.11 करोड़ का है, तो vascon share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 137.65 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री कैश की उपलब्धता 56.93 करोड की है, कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 32.2% की है,तो कंपनी का डिविडेंड यील्ड 0% दर्ज है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ 29.11% और प्रॉफिट ग्रोथ 190.82% का दर्ज है।

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

निवेशक की रिटर्न जानकारी पिछले 5 साल की यह मिलती है कि पिछले 1 साल में vascon share कंपनी ने 157% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं, तो पिछले 3 साल में कंपनी में 77% सीएजीआर रिटर्न ,पिछले 5 साल में कंपनी ने 15 % सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है।

कंपनी को मिला 605 करोड़ का ऑर्डर

vascon share कंपनी ने जून 2023 में जो नतीजे पेश किए थे वह पिछले तिमाही से नतीजे कमजोर पेश किए थे क्योंकि यह आर्डर कम मिलने के कारण नतीजे में कमजोरी प्राप्त हुई थी लेकिन अब कंपनी को वर्तमान में 605 करोड़ का जो नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है वह असल में बिहार राज्य के सुपौल जिले में एक अस्पताल बनाया जाना है और उसका जो आर्डर प्राप्त हुआ है,वह 605 करोड का आर्डर प्राप्त हुआ है और यह आर्डर बिहार मेडिकल सर्विसेज एंड इंफ्रा कॉरपोरेशन लिमिटेड के तौर पर मिला है, यह आर्डर कंपनी को 36 महीने में पूरा करना है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

Read more-सुजलॉन शेयर में कमाल की तेजी के बीच आई बड़ी खुशखबरी

 

 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group