5 रुपए के नीचे स्टॉक ने कर्ज को किया कम, स्टॉक में आई तेजी,Vikas Ecotech Share latest news 

विकास ईकोटेक लिमिटेड जो केमिकल का निर्माण करने वाली कंपनी है जो स्टॉक मार्केट में Vikas Ecotech Share price जो 5 रुपए के नीचे स्टॉक यह ट्रेड कर रहा है, उसने एक बड़ी खबर देते हुए अपने कर्ज को कम कर लिया है, जिस कारण स्टॉक में थोड़ी ग्रोथ नजर आ रही है, यह कंपनी का मार्केट कैप 468.36 करोड़ का है, तो कंपनी की प्रमोटर होल्डिंग 6.87% की है, साथ में कंपनी को इस महीने में 22.50 करोड़ का एक आर्डर भी प्राप्त हुआ है।

Vikas Ecotech Share latest news 

Vikas EcoTech Ltd

Vikas EcoTech share कंपनी के बारे में,

Vikas EcoTech share कंपनी वर्तमान में केमिकल का निर्माण करती है, मुख्य रूप से मेडिकल,केबल, फार्मास्यूटिकल, पैकिंग, एग्रीकल्चर ऑटोमोबाइल, टेक्सटाइल, फुटवियर जैसे कंपनियों के लिए केमिकल बनाने का काम यह कंपनी करती है।

कंपनी की शुरुआत 1984 में नंदकिशोर गर्ग ने इसकी  शुरुआत एक नॉन बैंकिंग सेक्टर कंपनी के साथ इसकी शुरुआत की थी, लेकिन कंपनी वर्तमान में केमिकल सेक्टर में काम करती है कंपनी ने अपने बिजनेस का विस्तार भारत सहित 20 अन्य देशों में करने में कंपनी कामयाब हुई है।

कंपनी ने 75% को लोन को वापस कर दिया गया

कंपनी का स्टॉक वर्तमान में 3.45 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 5.05 रुपए का, तो 52 वीक लो लेवल 2.35 रुपए का है,कंपनी का मार्केट कैप 468 करोड़ का है, तो कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 6.87% की दर्ज है।

Vikas Ecotech Share कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी के ऊपर जो 161.5 करोड़ का जो लोन था वह कंपनी ने 75% को लोन को वापस कर दिया गया है, मतलब अब 42.5 करोड रुपए का ही रह गया है, जिस कारण अभी स्टॉक में थोड़ी ग्रोथ नजर आ रही है।

पिछले तीन साल का प्रॉफिट ग्रोथ 110%

कंपनी के दूसरे तिमाही में कंपनी ने सालाना तौर पर सितंबर 2022 के नतीजे के थोड़े नतीजे बेहतर पेश नहीं किए हैं,लेकिन पहले तिमाही से कंपनी ने नतीजे में ग्रोथ हासिल हुई है, लेकिन Vikas Ecotech Share कंपनी के पिछले तीन साल का जो प्रॉफिट ग्रोथ है वह 110% का, तो रेवेन्यू ग्रोथ पिछले 3 साल का 27% का दर्ज हुआ है।

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group