200 रुपए नीचे स्टॉक को 174 करोड़ का ऑर्डर,vishnu prakash share new order news

स्टॉक मार्केट की इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन सेक्टर की vishnu prakash share स्टॉक को 174 करोड़ का नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है और यह शेयर मार्केट में 200 रुपए के नीचे ट्रेड कर रहा है, तो शुरू में हम इस कंपनी के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे, उसके बाद स्टॉक मार्केट में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से देने वाले हैं।

Vishnu Prakash R Punglia Ltd 

vishnu prakash share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 14 अगस्त 1986 में हुई है और यह कंपनी वर्तमान में ISO 9001:2015 से प्रमाणित है, कंपनी इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट में डिजाइनिंग और कंस्ट्रक्शन का काम करती है और साथ में कंपनी में अलग-अलग सेगमेंट में भी काम करती है,तो उसमें कंपनी वाटर सप्लाई प्रोजेक्ट, रेलवे प्रोजेक्ट, रोड प्रोजेक्ट, इरिगेशन नेटवर्क प्रोजेक्ट पर भी कंपनी काम करती है, कंपनी का रजिस्टर ऑफिस महाराष्ट्र, मुंबई में स्थित है,तो कंपनी के पास अधिकतर ऑडर स्टेट गवर्नमेंट की तरफ से यह सेंट्रल गवर्नमेंट की तरफ से ही आते हैं।

vishnu prakash share new order news

वर्तमान स्टॉक की स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 2,403.14 करोड़ का है, तो vishnu prakash share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 250.37 करोड़ का कर्ज है, कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 67.81% की दर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 69.95 करोड़ की राशि उपलब्ध है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ 48.73% के, तो प्रॉफिट ग्रोथ 102.12% का दर्ज है।

रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने पिछले 3 साल में प्रॉफिट ग्रोथ 92% का दर्ज किया है, तो साथ में vishnu prakash share कंपनी में पिछले 3 साल का रेवेन्यू ग्रोथ 46% का दर्ज है,पिछले 1 महीने में कंपनी ने 13% की रिटर्न तो पिछले तीन महीने में 32% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

स्टॉक को 174 करोड़ का ऑर्डर

कंपनी का स्टॉक वर्तमान में 192 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 213 रुपए का, तो 52 वीक लो लेवल 144 रुपए का दर्ज है, vishnu prakash share कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को जो बड़ा आर्डर प्राप्त हुआ है ,वह राजस्थान सरकार के तहत 174 करोड़ का है जो आर्डर प्राप्त हुआ है वह राजस्थान,अजमेर से रेलवे स्टेशन बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन और फैसेलिटीज पैसेंजर स्टे और प्लेटफार्म अंडर प्रोसेस, शेल्टर पैसेंजर फैसेलिटीज और अंबाजी आबू रोड लाइन प्रोजेक्ट का काम शामिल है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:टेलीकॉम सेक्टर कंपनी को 4,05,55,09,699 रुपए का बड़ा ऑर्डर

नवरत्न में शामिल 70 रुपए के नीचे स्टॉक को 312 करोड़ के नए ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group