टायर बनाने वाली कंपनी का कामकाज बंद। कर्मचारी हड़ताल पर,apollo tyres share news update 

शेयर मार्केट की टायर्स निर्माण क्षेत्र की apollo tyres share कंपनी के कर्मचारियों ने कामकाज बंद कर दिया गया है,जिस कारण कंपनी का प्रोडक्शन बंद हो गया है, तो शुरू में हम इस कंपनी कामकाज, शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो कर्मचारियों कामकाज बंद किया है,इसकी विस्तार से जानकारी लेने वाले है।

Apollo Tyres Ltd.

apollo tyres share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1972 में गुड़गांव के क्षेत्र में हुई है, कंपनी टायर निर्माण क्षेत्र की एक प्रमुख कंपनी मानी जाती है,तो apollo tyres share कंपनी टायर निर्माण के साथ उसकी बिक्री भी करता है, तो कंपनी के अगर हम प्रोडक्ट की बात करें, तो कंपनी पैसेंजर कार टायर ,पैसेंजर विंटर टायर, हेवी कमर्शियल टायर, लाइट कमर्शियल टायर, एग्रीकल्चर टायर,बाइक टायर्स का निर्माण करती है।

apollo tyres share वर्तमान की स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 24,067.15 करोड़ का है,तो apollo tyres share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 4,075.46 करोड़ का कर्ज है, कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 37.34% की दर्ज है, तो कंपनी ने अपने निवेशकों को 1.19% का डिविडेंड यील्ड प्रदान किया है,तो कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 510.66 करोड़ की राशि उपलब्ध है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ 18.10% और प्रॉफिट ग्रोथ 121.68% के दर्ज है।

पिछले 5 साल के रिटर्न की जानकारी

कंपनी के रिटर्न की जानकारी लेते हैं तो apollo tyres share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 23.4% की रिटर्न, पिछले 1 साल में 31.9% के रिटर्न तो पिछले 3 साल में 44.8% तो पिछले 5 साल में कंपनी है 10.9% के रिटर्न प्राप्त करके दिए, मतलब कंपनी लगातार निवेशकों को अच्छे रिटर्न देती आई है।

apollo tyres share

apollo tyres share कंपनी कर्मचारी हड़ताल पर

apollo tyres share कंपनी का शेयर 378 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 440 रुपए का और 52 वीक लो लेवल 262 रुपए का दर्ज है,खबरों से मिली जानकारी के अनुसार गुजरात के बड़ौदा के क्षेत्र में लिम्डा प्लांट में कर्मचारी हड़ताल पर गए हैं, हड़ताल का कारण है कंपनी के जो कर्मचारी है वह लॉन्ग टर्म सेटलमेंट एग्रीमेंट के कारण कंपनी से नाखुश है, जिस कारण शॉप फ्लोर के सभी कर्मचारी हड़ताल पर गए है।

READ MORE- apollo tyres share price target 2023 से 2030 

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group