पेनी स्टॉक को मिला भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग का नया ऑर्डर। artefact projects share new order news 

शेयर बाजार की इंजीनियरिंग सेक्टर की कंपनी artefact projects share जो एक पेनी स्टॉक है, उससे भारतीय राजमार्ग का एक नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है, तो शुरू में हम इस कंपनी का कामकाज शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है, उसकी विस्तार से जानकारी आज के न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Artefact Projects Ltd.

artefact projects share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1987 में इंफ्रास्ट्रक्चर कंसलटेंसी सर्विस के तौर पर हुई थी कंपनी थी अब मुख्य बिजनेस की बात करें तो कंपनी हाईवे ,एयरपोर्ट, अर्बन डेवलपमेंट प्रोजेक्ट जैसे क्षेत्रों पर कंपनी काम करती हैं और उसके तहत अगर artefact projects share कंपनी 9001:2000 से प्रमाणित है अगर हम कंपनी के साइट प्रोजेक्ट ऑफिस भारत भर में 25 है, तो कंपनी के क्लाइंट की बात करें तो उसमें एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया, नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया, मिनिस्ट्री ऑफ स्टेट प्रोग्राम एंप्लॉयमेंट एंड कॉरपोरेशन, मुंबई महानगरपालिका शामिल है।

artefact projects share की वर्तमान स्थिति

 artefact projects share कंपनी का मार्केट कैप 38.19 करोड़ का है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 12.79 करोड़ का कर्ज है, कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 39.09% की है, तो कंपनी के पास फ्री कैश स्वरूप में 5.18 करोड़ की राशि उपलब्ध है और साथ में कंपनी के जो सेल्स ग्रोथ – 22.93% के और प्रॉफिट ग्रोथ 29.23% दर्ज है,तो कंपनी के ROE 10.10% और ROCE 12.36% ka दर्ज है।

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

कंपनी के रिटर्न की जानकारी लेते हैं तो artefact projects share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 34% रिटर्न, पिछले 1 साल में – 22% के रिटर्न और पिछले 3 साल में 24% की रिटर्न तो 5 साल में कंपनी ने 2.8% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

 artefact projects share

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग का नया ऑर्डर

artefact projects share कंपनी ने सालाना तौर पर मार्च 2023 में जो नतीजे पेश किए थे उसमें पिछले साल 2022 से काफी अच्छी बढ़त कंपनी ने हासिल की है और साथ में जून 2023 में जो नतीजे पेश किए थे वह पिछले तिमाही से कमजोर पेश किए हैं कंपनी का शेयर वर्तमान में ₹52 पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल ₹71 का है तो 52-week लो लेवल ₹30 का है कंपनी को अभी जो आर्डर प्राप्त हुए हैं वह भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के तौर पर 14.7 करोड़ रुपए का आर्डर प्राप्त हुआ है असल में यह जो ऑर्डर है वह गुजरात राज्य में nh1 के लिए साथ में भारतमाला परियोजना के तहत एनएच 16 के लिए काकीनाडा में,और साथ में उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में nh26 के संचालन का भी कंपनी को काम मिला है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-कर्जमुक्त 60 रुपए शेयर को मिला 2,000 करोड़ का आर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group