42 करोड़ के मार्केट कैप शेयर को 42 करोड़ का नया ऑर्डर। atishay share new order news hindi 

शेयर मार्केट की आईटी और सॉफ्टवेयर सेक्टर की atishay share कंपनी को वर्तमान में 42 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है और साथ में कंपनी का मार्केट कैप भी 42 करोड़ का ही है, तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज, शेयर बाजार में इसकी वर्तमान स्थिति , रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है,उसकी विस्तार से जानकारी आज के आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

atishay share

Atishay Ltd

atishay share कंपनी की जानकारी

atishay share कंपनी की शुरुआत 1989 में हुई है और भारत सरकार के पास इनका अच्छा रिलेशन होने के साथ 16 वर्ष का अच्छा अनुभव भी कंपनी ने प्राप्त किया है, कंपनी ISO 27001:2013 से प्रमाणित है,तो कंपनी के मुख्य बिजनेस के बात करें तो कंपनी आईटी और सॉफ्टवेयर क्षेत्र में सेवा प्रदान करने का काम करती है, तो कंपनी अलग-अलग सेगमेंट में काम करती है, तो उसमें से कंपनी आधार ऑथेंटिकेशन सर्विस,ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट सिस्टम ,ऑनलाइन सर्विसेज, प्रोजेक्ट मैनेजमेंट जेसी काम में शामिल है।

atishay share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 42 करोड़ का है,तो atishay share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 2.29 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 74.99% की, तो कंपनी के पास फ्री कैश की उपलब्धता 2.29 करोड़ के आसपास है, तो कंपनी का डिविडेंड यिल्ड 0% का दर्ज है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 8.64% और प्रॉफिट ग्रोथ 476.84% के दर्ज है।

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

कंपनी के रिटर्न की जानकारी लेते हैं, तो atishay share कंपनी ने पिछले 1 साल में अपने निवेशकों को 23.1% के रिटर्न प्राप्त करके दिए है,3 साल में 4% रिटर्न, पिछले 5 साल में -11% के रिटर्न और वर्तमान में बात करें तो कंपनी ने 6 महीने में 36% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

42 करोड़ का नया ऑर्डर

वर्तमान atishay share ₹39 पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक  हाई लेवल ₹46 का है, तो 52 वीक लो लेवल ₹25 का है,कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से प्रायमरी एग्रीकल्चर क्रेडिट सोसाइटी की तरफ 42 करोड़ का जो आर्डर प्राप्त हुआ है वह पैक्स डिजिटिलीकरण प्रोजेक्ट के तहत तो हुआ है।

atishay share कंपनी ने अपने तिमाही के नतीजे जून 2023 को जो पेश किए थे तो उसमें कंपनी के नैटसेल केवल 6.72 करोड़ के थे और वहां पर शुद्ध मुनाफा 11 लाख का प्राप्त हुआ था, मतलब कंपनी को कम ऑर्डर मिलने से कंपनी के जो नतीजे हैं वह कमजोर आए थे लेकिन इस बार आप अच्छी आर्डर मिलने के कारण आने वाले जो नतीजे हैं वह कंपनी अच्छे पेश करने में जरूर कामयाब होगी।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-116 रुपए के शेयर को मिली 5.22 बिलियन रुपए प्रॉजेक्ट की मंजूरी

 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group