gg engineering share की मर्ज की बड़ी घोषणा।

शेयर बाजार की gg engineering share और integra essentia share ये दोनों कंपनी एक दूसरे में merger हो रही हैं,तो शुरू में हम ये दोनों कंपनी के कामकाज शेयर बाजार में वर्तमान स्थिति,रिटर्न की जानकारी आज के न्यूज लेख माध्यम से लेने वाले हैं।

GG Engineering Ltd

gg engineering share कंपनी की जानकारी

gg engineering share कंपनी की शुरुआत 23 जनवरी 2006 को हुई है और यह इलेक्ट्रिक और इक्विपमेंट सेक्टर में काम करने वाले कंपनी है,जिसकी शुरुआत महाराष्ट्र मुंबई से हुई है कंपनी का अगर हम मुख्य कामकाज की बात करें, तो कंपनी स्ट्रक्चरल स्टील, एग्रीकल्चर पाइप, एमएस पाइप का निर्माण के साथ उसकी बिक्री करने का काम करती है, जीजी इंजीनियरिंग शेयर के अगर हम मुख्य क्लाइंट की बात करें तो उसमें गुप्ता बिल्डर्स एंड डेवलपर्स इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड और रमन जनरल प्राइवेट लिमिटेड और सोनाली इलेक्ट्रिक सेल्स एंड सर्विसेज और अशोक खंडेलवाल जैसे क्लाइंट शामिल है।

gg engineering share वर्तमान की स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 102.90 करोड़ का है, तो gg engineering share कंपनी के ऊपर 1.43 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी की प्रमोटर होल्डिंग 1.93% की और कंपनी के पास फ्री कैश में 10 लाख की कैश उपलब्ध है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ -45.44% का प्रॉफिट ग्रोथ -220.24% का दर्ज है।

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

gg engineering share कंपनी में पिछले 6 महीने में 37% रिटर्न पिछले 1 साल में – 50% के रिटर्न, तो पिछले 3 साल में -35% रिटर्न, तो पिछले 5 साल में -6% के रिटर्न दिए हैं।

gg engineering share की मर्ज की बड़ी घोषणा

Integra Essentia Ltd

integra essentia share कंपनी की जानकारी

five star mercantile private limited नाम से इसकी शुरुआत 6 अगस्त 2007 को हुई थी उसके बाद से 2 अगस्त 2012 को इसका नाम बदलकर integra essentia and textiles limited कर दिया गया कंपनी का अगर कामकाज के बात करे, तो पहले कंपनी टेक्सटाइल क्षेत्र में काम करती थी लेकिन वर्तमान में आप कंपनी एफएमजी, बिजनेस ,एनर्जी बिजनेस और इंफ्रास्ट्रक्चर बिजनेस पर अधिक काम करती है।

integra essentia share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 322.21 करोड़ का है, तो कंपनी के ऊपर 28.48 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी की प्रमोटर होल्डिंग 20.81% की और कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 5 करोड़ की राशि उपलब्ध है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ 252.30% और प्रॉफिट ग्रोथ 506.89% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी की रिटर्न की जानकारी लेते हैं, तो कंपनी पिछले 6 महीने में 7% की रिटर्न पिछले 1 साल में 12% के रिटर्न, तो पिछले तीन साल में 107% रिटर्न,तो पिछले 5 साल में कंपनी ने 62% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

दोनों कंपनी एक दूसरे में merger हो रही हैं

शेयर मार्केट में gg engineering share वर्तमान में 1.17 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और integra essentia share जो 7.05 रुपए ट्रेड कर रहा है तो यह दोनों कंपनियों ने 21 सितंबर 2023 को कंपनी की तरफ से मर्ज की घोषणा कर दी गई है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE- vodafone idea share ने यह क्या कर दिया?

 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group