25 रुपए शेयर को ब्रोकरेज फर्म से शॉर्ट टर्म 15% रिटर्न। south indian bank share price target 

शेयर मार्केट की बैंक प्राइवेट सेक्टर की south indian bank share कंपनी ने ब्रोकरेज फर्म से शॉर्ट टर्म के लिए बड़े टारगेट तय किए हैं, तो शुरू में हम इस बैंक की कामकाज साथ में शेयर मार्केट में इसके वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और ब्रोकरेज फर्म के जो टारगेट दिए हैं, उसकी विस्तार से जानकारी आज के न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

The South Indian Bank Ltd.

south indian bank share की जानकारी

द साउथ इंडियन बैंक से एक ऐसी बैंक है, जो साउथ इंडिया में एक पुरानी बैंक है,अगर प्रोडक्ट और सर्विसेज की बात करें तो बैंक पर्सनल बैंकिंग में क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड , डी माट सर्विस, मोबाइल बैंकिंग, इंटरनेट बैंकिंग ,लोन सेविंग ,डिपॉजिट जैसे काम काज करती है तो साथ में कंपनी म्युचुअल फंड प्रोडक्ट एनआरआई बैंकिंग और कॉरपोरेट बैंकिंग जैसे भी कामकाज बैंक करती है।

south indian bank share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 5,378.34 करोड़ का है, तो south indian bank share कंपनी की प्रमोटर होल्डिंग 0% की है, तो कंपनी का प्रॉफिट ग्रोथ 1,623.11% का और कंपनी का डिविडेंड यील्ड 1.16% का और कंपनी का ROE 12.37% और कंपनी का ROCE 14.15% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

पिछले 6 महीने में 55% के रिटर्न,पिछले 1 साल में 154% के रिटर्न,तो पिछले तीन साल में 56% के रिटर्न तो पिछले 5 साल में south indian bank share कंपनी ने 12% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं और साथ में कंपनी ने पिछले तीन साल में प्रॉफिट ग्रोथ 94% का दर्ज किया है।

 south indian bank share price target 

 

ब्रोकरेज फर्म से शॉर्ट टर्म टारगेट

south indian bank share वर्तमान में 25.70 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 26.70 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और 52 वीक लो लेवल 8.95 रुपए का दर्ज है,ब्रोकरेज फर्म इसे शॉर्ट टर्म के लिए बड़े टारगेट दिए हैं, ब्रोकरेज फर्म का कहना है कि 5 साल के लगातार गिरावट के बाद ₹22 के स्तर के साथ मजबूत ब्रेकआउट स्टॉक ने दिया है,जिसके तहत इसको ब्रोकरेज फर्म से आईसीआईसीआई डायरेक्ट में साउथ इंडियन बैंक शेयर ने 30 रुपए का टारगेट तय किया है और साथ में इसको 23.50 रुपए का स्टॉप लॉस लगाने को भी कहां है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE- vodafone idea share ने यह क्या कर दिया?

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group