मुकुल अग्रवाल के निवेश वाली कंपनी को मिला 575 करोड का नया ऑर्डर। capacite share new order news hindi

शेयर बाजार की कंस्ट्रक्शन और रियल एस्टेट सेक्टर की कंपनी capacite share को जिसमें  मुकुल अग्रवाल निवेश किया है,उसे 575 करोड़ का ऑर्डर मिला है,तो शुरु में हम कंपनी का कामकाज, शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है उसकी विस्तार से जानकारी इस आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

capacite share

Capacit”e Infraprojects Ltd

capacite share कंपनी की जानकारी

capacite share कंपनी की शुरुआत 9 अगस्त 2012 को महाराष्ट्र, मुंबई में इस कंपनी की शुरुआत हुई है असल में यह कंपनी रियल एस्टेट और कंस्ट्रक्शन सेक्टर की एक प्रमुख कंपनी है, जो उस कंपनी का अगर हम मुख्य बिजनेस की बात करें तो यह कंपनी रेसिडेंट कमर्शियल, इंफ्रास्ट्रक्चर बिल्डिंग के साथ कंपनी मल्टी लेवल कार पार्क, कॉरपोरेट ऑफिस, हॉस्पिटल,हेल्थ केयर बिल्डिंग शामिल है,कंपनी ने अब तक 136 प्रोजेक्ट कंप्लीट किया है और कंपनी के पास 72 हैपी क्लाइंट है और capacite share कंपनी के पास 649 का क्वालीफायर स्टाफ कार्यरत है।

capacite share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 1,489.89 करोड़ का है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 328.10 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 38.65% की और कंपनी के पास फ्री कैश की उपलब्धता 183.88 करोड़ की है, capacite share कंपनी के सेल्स ग्रोथ 51.73% की तो प्रॉफिट ग्रोथ 2,395.66% का दर्ज है।

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

कंपनी के रिटर्न का डेटा निकालते हैं,तो capacite share कंपनी ने पिछले 1 साल में 18% के रिटर्न पिछले 3 साल में 15% रिटर्न और पिछले 5 साल में -6% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं, तो वर्तमान में अगर देखें तो पिछले 6 महीने में 56% के रिटर्न प्राप्त करके दिए मतलब कंपनी वर्तमान में अच्छा खासा ग्रोथ कर रही है, लेकिन long-term की बात करें तो कंपनी ने इतने अच्छे रिटर्न नहीं दिए हैं।

575 करोड का नया ऑर्डर

शेयर की वर्तमान प्राइस देखे तो ₹203 पर ट्रेड कर रहा है तो इसका 52 वीक हाई लेवल 237 रुपए और 52 वीक लो लेवल  ₹108.90 रुपए का है, कंपनी वर्तमान में अच्छी खासी ग्रोथ कर रही है और अगर हम इसमें भारत के सुपर इन्वेस्टर मुकुल अग्रवाल की 59.86 करोड की होल्डिंग दर्ज है, capacite share कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को 575 करोड़ का RVNL की तरफ से आर्डर प्राप्त हुआ है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-मुकेश अंबानी के बढ़ी घोषणा के बाद, jio financial services share में होगा फायदा

 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group