बोनस शेयर की घोषणा के बाद 15 रुपए के शेयर को लगा अपर सर्किट।danube industries share bonus news hindi

शेयर बाजार की ट्रेडिंग सेक्टर की danube industries share कंपनी ने अपने निवेशकों को बोनस शेयर की घोषणा की है जिसके तहत शेयर में अपर सर्किट लगा है, तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज, कंपनी की वर्तमान स्थिति शेयर बाजार में इसकी रिटर्न जानकारी, वर्तमान में बोनस शेयर घोषणा, उसकी जानकारी इस लेख के माध्यम से लेने वाले है।

danube industries share

Danube Industries Ltd

danube industries share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 4 अक्टूबर 1980 में dwekam industries limited  के तौर पर हुई थी जिससे फिर 29 सितंबर 2017 को उसका नाम बदलकर danube industries limited  कर दिया गया जो यह कंपनी गुजरात अहमदाबाद में स्थित है,कंपनी एक पेपर मिल्स के तौर पर काम करती है तो उसमें पेपर बैग, टेक्स्ट बुक,नोट बुक, ड्राइंग पेपर,लैमिनेट पेपर,पोस्टर पेपर,फिल्टर पेपर, न्यूजप्रिंट, प्रिंटिंग पेपर, आर्ट पेपर,चेक पेपर का कंपनी निर्माण करती है।

danube industries share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 48.75 करोड़ का है, तो कंपनी के ऊपर 1.47 करोड़ कर्ज  है तो danube industries share कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 38.89% की, और कंपनी के पास 8.16 करोड़ के आसपास कैश उपलब्ध है ,तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 13.58% और प्रॉफिट ग्रोथ 185.39% दर्ज है।

पिछले 5 साल रिटर्न जानकारी

कंपनी के रिटर्न की जानकारी लेते हैं तो कंपनी ने पिछले 5 साल में 78.3% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है तो फिर 3 साल में कंपनी ने 96.8% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं,तो पिछले 1 साल में danube industries share कंपनी ने -75% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है मतलब कंपनी 1 साल भारी गिरावट दर्ज की है।

READ MORE-विजय केडिया की पसंद का 45 रुपए स्टॉक ने किया मुनाफा दर्ज

danube industries share bonus news

कंपनी की जो प्रमोटर होल्डिंग 38.89% कि हैं जो 1 साल पीछे जाए तो 34.37% की थी तो danube industries share कंपनी में प्रमोटर होल्डिंग में भी बढ़ोतरी की है और साथ में आप अपने निवेशकों को 1:1 रेश्यो से बोनस देने की घोषणा की है मतलब अगर आपके पास 1 शेयर होंगे तो आपको 1 शेयर दिया जायेगा,ये घोषणा के बाद अब शेयर में अपर सर्किट लग चुका है,उपर सर्किट लगने के बाद शेयर 16.25 रुपए पर ट्रेड कर रहा है,तो इसका 52 वीक हाय लेवल 72.90 रुपए और 52 वीक लो लेवल 12.05 रुपए का दर्ज है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-68 रुपए का शेयर 6 महिने 25% का रिटर्न दे सकता है

 

 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group