मुकुल अग्रवाल निवेशक कंपनी को 301 करोड़ का ऑर्डर,स्टॉक की रॉकेट बुल की सवारी,gensol engineering share new order news 

शेयर बाजार की इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन सेक्टर की gensol engineering share कंपनी जिसमें मुकुल अग्रवाल का निवेश है, उसे कंपनी को 301 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है जिसके तहत अब इसमें भारी तेजी दर्ज हो सकती है, तो शुरू में हम इस कंपनी के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे उसके बाद शेयर मार्केट की इसकी आजकल की वर्तमान की स्थिति, निवेशकों को रिटर्न की जानकारी और साथ में जो बड़ा आर्डर प्राप्त हुआ है और मुकुल अग्रवाल जी के निवेश की विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

gensol engineering share new order news 

Gensol Engineering Ltd

gensol engineering share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत भारत के पंजाब के चंडीगढ़ से इसकी शुरुआत 25 सितंबर 2012 को हुई है, कंपनी के अगर मुख्य बिजनेस की बात करें तो कंपनी सोलर EPC, सोलर ऑपरेशन और सोलर मेंटेनेंस के साथ सोलर एडवाइजरी करने का कंपनी काम करती है, साथ में कंपनी वर्तमान में नया बिजनेस के तहत EV मैन्युफैक्चरिंग का काम भी कंपनी कर रही है,कंपनी का जो अपने मैन्युफैक्चर प्लान है, वह गुजरात, अहमदाबाद में स्थित है, तो कंपनी ने अब तक 250 प्रोजेक्ट पर सफलतापूर्वक काम पूरा भी किया है।

gensol engineering share की वर्तमान स्थिति

कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 64.67% दर्ज है ,तो gensol engineering share कंपनी का मार्केट कैप 3,347.77 करोड़ का है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 519.80 करोड़ का कर्ज है,तो कंपनी के पास फ्री कैश में 285.25 करोड़ की राशि उपलब्ध है, कंपनी का डिविडेंड यील्ड वर्तमान में 0% है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 138.22% के तो प्रॉफिट ग्रोथ 141.74% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने पिछले 3 साल में प्रॉफिट ग्रोथ 131.14% का दर्ज किया है, तो पिछले 3 साल का रेवेन्यू ग्रोथ 69.47% का दर्ज है, तो पिछले 6 महीने में gensol engineering share कंपनी 85% के रिटर्न,तो पिछले 1 साल में 62.48% रिटर्न,तो पिछले 5 साल में 57.94 रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

मुकुल अग्रवाल का निवेश

मुकुल अग्रवाल जिनकी नेट वर्थ 3,655.59 करोड़ की है उन्होंने gensol engineering share में 1.64% की हिस्सेदारी खरीदी है और उसकी होल्डिंग राशि है,वह 17.68 करोड़ की है, gensol engineering share कंपनी सितंबर 2023 में खरीदे है।

कंपनी को 301 करोड़ का ऑर्डर

gensol engineering share कंपनी ने अक्टूबर महीने में अपने निवेशकों को बड़ी खुशखबरी देते हैं, हुए बोनस और डिविडेंड की घोषणा भी की थी, लेकिन अब कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को 301.5 करोड़ का जो आर्डर प्राप्त हुआ है,यह आर्डर महाराष्ट्र स्टेट पावर जेनरेशन कंपनी लिमिटेड की तरफ से 62 MW AC सोलर पीवी प्रोजेक्ट का आर्डर प्राप्त हुआ है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-पश्चिम रेलवे से नवरत्न शेयर को 419 करोड़ का ऑर्डर

उत्तर प्रदेश सरकार का 60 रुपए के पैनी स्टॉक को 5,45,00,000 रुपए का ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group