मामाअर्थ में आ सकती है बड़ी गिरावट, ब्लॉक डील कर रहे हैं कर्मचारी,honasa consumer Share block deal news

पर्सनल केयर सेक्टर की honasa consumer Share कंपनी जो मार्केट में अभी-अभी लिस्ट हुए हैं, उन्होंने एक हफ्ते में निवेशकों को 40% के रिटर्न भी दिए हैं लेकिन अब खबर सामने आई है कि ब्लॉक डील के तहत इसमें 150 करोड़ के शेयर बेचे जा सकते हैं।

यह स्टॉक उनके कर्मचारी बेच रहे हैं, तो क्या है पूरी खबर विस्तार से पढ़ने के लिए सबसे पहले हम इस कंपनी के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे इसकी वर्तमान की स्थिति और साथ में दूसरे तिमाही के नतीजे और कंपनी में जो बड़े ब्लॉक डील होने वाली है उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Honasa Consumer Ltd

honasa consumer Share कंपनी की जानकारी

कंपनी के शुरुआत 16 सितंबर 2016 को गजल और वरुण अलग ने इसकी शुरुआत बच्चों के प्रोडक्ट बनाने के साथ शुरू की थी इनका पहला ब्रांड मामाअर्थ जो इंडियन मार्केट में बेबी केयर मार्केट में काफी मशहूर है,तो साथ में इनके ayuga,aqualogica,the derma,BBlunt जैसे ब्रांड भी शामिल है।

honasa consumer Share block deal news

स्टॉक का वर्तमान प्रदर्शन

कंपनी वर्तमान में पूरी तरह से कर्ज मुक्त है तो उसे honasa consumer Share कंपनी का कुल मार्केट कैप  15,286.19 करोड़ का है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 102% के तो प्रॉफिट ग्रोथ 101% का दर्ज है, तो 78 करोड़ की राशि कंपनी के पास फ्री में अवेलेबल भी है।

दूसरी तिमाही में अच्छे नतीजे

honasa consumer Share कंपनी में अपनी दूसरी तिमाही में अच्छे नतीजे पेश किए हैं, वहां पर कंपनी ने 460.19 करोड़ के नेट सेल्स किया है और वहां पर कंपनी को 414 करोड़ का खर्चा आए हैं, तो उसमें कंपनी ने 37.74 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हासिल किया है।

ब्लॉक डील कर रहे हैं कर्मचारी

सीएनबीसी के आवाज सूत्र के अनुसार मिली खबर के तहत कंपनी अपने कर्मचारी जो ESOP के माध्यम से अपने शेयर बेच रहे हैं और उनकी जो संख्या है वह 31 लाख शेयर बेच सकते हैं और उनकी जो वैल्यू है वह 150 करोड रुपए की है और यह  मौजूद प्राइस से 5 से 7% के डिस्काउंट पर यह ब्लॉक डील हो सकती है।

जब कोई कंपनी शेयर मार्केट में लिस्ट होती है तो वह अपने कर्मचारियों को ESOP के माध्यम से शेयर खरीदने की कहती है तो ऐसा अपने आईटी सेक्टर की इंफोसिस कर्मचारियों को शुरू में ESOP के खरीदारी अब उनके के लिए काफी कारगर साबित हुई है।

स्टॉक मार्केट में लिस्ट होने के बाद एक ही हफ्ते में इस honasa consumer Share में निवेशकों को 40% के रिटर्न दिए हैं वह साथ में अमेरिकन फाइनेंस कंपनी जेफरीज़ ने इस कंपनी को पोर्टफोलियो में शामिल किया था,जिस कारण स्टॉक में अच्छी ग्रोथ नजर आई थी लेकिन आप इस खबर से इस स्टॉक में थोड़ा बुरा प्रभाव हो सकता है।

Read more…Honasa Consumer Share Price Target 2023,2024,2025,2030

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:gandhar oil ipo की पूरी जानकारी,आइपीओ प्राइस बैंड 160 रुपए

7 रुपए पैनी स्टॉक को 171.17 करोड का ऑर्डर

suzlon energy share की प्रतिस्पर्धी कंपनी का स्टॉक 270 रुपए पर

दूसरा सुजलॉन एनर्जी बनाने के लिए तयार 16 रुपए स्टॉक

Yes Bank Share में निवेशक को जरूरी खबर,Anand Rathi ने भी दिए टारगेट

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group