कर्ज मुक्त 14 रुपए शेयर को मिला 197 करोड़ का बढ़ा ऑर्डर। ifl enterprises share new order news

शेयर बाजार की ट्रेडिंग सेक्टर की ifl enterprises share कंपनी को 197 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है और यह शेयर 14 रुपए पर ट्रेड कर रहा है, तो शुरू में हम इस कंपनी की जानकारी बाद में शेयर बाजार में इसके वर्तमान स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है उसकी विस्तार से जानकारी आज के आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

IFL Enterprises Ltd

ifl enterprises share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 23 जनवरी 2009 को सार्थक सप्लायर प्राइवेट लिमिटेड तौर पर हुई थी, जिसे 27 जनवरी 2016 को नाम बदलकर आईएफएल एंटरप्राइजेज प्राइवेट लिमिटेड कर दिया गया,कंपनी का मुख्य बिजनेस ट्रेडिंग, शेयर, स्टॉक, बॉन्ड्स, एक्विजिशन का है लेकिन कंपनी फैब्रिक का other सिमिलर प्रोडक्ट का भी कंपनी कामकाज करती है।

ifl enterprises share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 326.32 करोड़ का है, तो ifl enterprises share कंपनी के ऊपर वर्तमान में कोई भी कर्ज नहीं है, कंपनी के पास फ्री कैश में 13 लाख की राशि जमा है, तो कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 1.31% तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 280.80% की और प्रॉफिट ग्रोथ 338.69% का दर्ज है।

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

कंपनी के रिटर्न की जानकारी लेते हैं तो ifl enterprises share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 16% रिटर्न, पिछले 1 साल में 116%की रिटर्न, तो पिछले तीन साल में 170% की रिटर्न, तो पिछले 5 साल में 112% के रिटर्न इस कंपनी ने अपनी निवेशक को प्राप्त करके दिए हैं और साथ में कंपनी ने पिछले 3 साल का रेवेन्यू ग्रोथ 35% का दर्ज है।

ifl enterprises share

197 करोड़ का बढ़ा ऑर्डर

ifl enterprises share  कंपनी ने जून 2023 में जो अपने तिमाही  के नतीजे पेश किए थे, वहां पर कंपनी को 35 लाख का शुद्ध मुनाफा हासिल हुआ था जो पिछली बार केवल 2 लाख का ही था कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है और उसकी कुल राशि 197.79 करोड़ की है और यह जो आर्डर है जो सिद्धेश ग्लोबल क्लाइंट के पेपर इंडस्ट्रीज से पाया गया है।

शेयर बाजार में इसका शेयर 14 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 16.86 रुपए का तो 52 वीक लो लेवल 6.48 रुपए का है, यह आर्डर मिलने बाद अब इस शेयर में अच्छे खासे रिजल्ट नजर आ सकते और साथ में शेयर में भी आपको अच्छी खासी ग्रोथ होते हुए नजर आने की आप संभावना है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-rvnl share में कमाल की तेजी के बीच नए ऑर्डर और डिविडेंड की आई बढ़ी खुशखबरी

6 रुपए शेयर को 12,00,00,000 रुपए का ऑर्डर मिला

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group