6 रुपए शेयर को 12,00,00,000 रुपए का ऑर्डर मिला। integra essentia share new order news 

शेयर बाजार की टेक्सटाइल सेक्टर की integra essentia share को हाल ही में एक बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है, जिसके तहत इस शेयर में अब तेजी की संभावना है, यह शेयर 6 रूपये पर ट्रेड कर रहा है, तो शुरू में हम इस कंपनी का कामकाज शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है, उसकी विस्तार से जानकारी आज के न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

essentia share

Integra Essentia Ltd

integra essentia share कंपनी की जानकारी

integra essentia share कंपनी की शुरुआत 6 अगस्त 2007 को five star mercantile private limited तौर पर हुई थी जिसे 2 ऑगस्ट 2012 बदलकर integra essentia and textiles limited कर दिया है,कंपनी का पुराना और कंपनी का मुख्य बिजनेस टेक्सटाइल का बिजनेस है लेकिन वर्तमान में कंपनी एफएमजी बिजनेस ,इंफ्रास्ट्रक्चर बिजनेस और एनर्जी बिजनेस जैसे क्षेत्र में भी कंपनी काम करती है।

integra essentia share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 283.36 करोड़ का है,तो integra essentia share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 28.48 करोड़ का कर्ज है, कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 5.56 करोड़ की राशि उपलब्ध है, तो कंपनी की प्रमोटर होल्डिंग 20.81% की दर्ज है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 252.30% और प्रॉफिट ग्रोथ 506.89% का दर्ज है कंपनी ने अपने निवेशक को अब तक डिविडेंड नहीं दिया है,तो कंपनी का ROE 28% और ROCE 13% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी की रिटर्न की जानकारी देते हैं, तो integra essentia share कंपनी ने पिछले 6 महीने में -10% के रिटर्न, पिछले 1 साल में 2% के रिटर्न, पिछले 3 साल के 95% के रिटर्न तो पिछले 5 साल में कंपनी ने 57% के रिटर्न अपने निवेशकों को दिए हैं,मतलब कंपनी ने लॉन्ग टर्म में अपने निवेशकों को काफी अच्छे रिटर्न दिए हैं।

12,00,00,000 रुपए का ऑर्डर मिला

integra essentia share कंपनी ने सालाना तौर ऊपर मार्च 2023 में जो नतीजे पेश किए थे, वहां पर कंपनी को 241 करोड़ का नेट सेल्स हुआ था और वहां पर नेट प्रॉफिट 6.60 करोड़ का हुआ था और कंपनी ने जून 2023 में 55 करोड़ के नेट सेल्स पर 1.11 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हासिल किया था,वर्तमान में  ₹6.30 के आसपास ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 9.45 रुपए का तो  52 वीक लो लेवल 5.21 रुपए का है।

वर्तमान में कंपनी की स्थिति अच्छी है और साथ में कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को 12 करोड़ का एक नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है, यह आर्डर असल में कंपनी को आयुष इंटरनेशनल प्रीमियम के तहत चावल और काजू के आपूर्ति के लिए बायो ऑर्गेनिक फूड्स के तहत यह आर्डर प्राप्त हुए हैं और कंपनी को यह आर्डर सितंबर 2023 के भीतर पूरा करने का टारगेट है।

कंपनी के मेरे जानकारी के अनुसार integra essentia share कंपनी के जो आने वाले तिमाही में कंपनी के 60 करोड रुपए की बिक्री हो चुकी है और साथ में सालाना तौर पर अब तक कंपनी के 117 करोड रुपए की बिक्री करने में कंपनी कामयाब हुई है तो कंपनी का वर्तमान में काफी अच्छी ग्रोथ इस कंपनी की नजर आई है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-rvnl share में कमाल की तेजी के बीच नए ऑर्डर और डिविडेंड की आई बढ़ी खुशखबरी

 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group