डॉली राजीव खन्ना के निवेशक कंपनी की फ्री बोनस की घोषणा। tinna rubber share bonus news

शेयर बाजार की केमिकल सेक्टर की tinna rubber share कंपनी जिसमें डॉली राजीव खन्ना निवेश किया है,तो कंपनी ने अपने निवेशकों को फ्री बोनस देने की घोषणा की है, तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और बोनस शेयर की विस्तार से जानकारी आज के न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

 tinna rubber share bonus news

Tinna Rubber And Infrastructure Ltd.

tinna rubber share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1987 में मिस्टर भूपेंद्र कुमार शेखरी ने इसकी शुरुआत की है,कंपनी के मुख्य प्रोडक्ट की बात करें तो उसमें कंपनी अल्ट्रा फाइन हाई स्ट्रक्चर टायर crumb,hi tensile reclaim rubber,hi carbon steel shots,hi carban steel scrap,bitumen emulsion,polymer mofified bitumen जैसे प्रोडक्ट शामिल है।

tinna rubber share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 691.95 करोड़ का है, तो tinna rubber share कंपनी की प्रमोटर होल्डिंग 73.81% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 58.68 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 4.17 करोड़ की राशि उपलब्ध है,कंपनी ने अब तक अपनी निवेशकों को 0.62% का डिविडेंड यील्ड प्रदान किया है,तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 28.88% के और प्रॉफिट ग्रोथ 26.38% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

निवेशकों को किस प्रकार का रिटर्न दिया है, इसकी जानकारी लेते हैं तो tinna rubber share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 114% रिटर्न, पिछले 1 साल में 33% एक रिटर्न और पिछले तीन साल के 274% रिटर्न और पिछले 5 साल में कंपनी ने 69% के रिटर्न दिए मतलब कंपनी ने शॉर्ट टर्म हो या लॉन्ग टर्म हो निवेशक को काफी अच्छे रिटर्न प्राप्त करके देने वाला यह स्टॉक साबित हुआ है।

फ्री बोनस की घोषणा

जून 2023 में कंपनी ने अपने तिमाही के नतीजे पेश किए थे वहां पर कंपनी के नेट सेल्स 81 करोड़ के हुए थे और उसमें tinna rubber share कंपनी को 7 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हासिल हुआ था जो पिछले मार्च 2023 में शुद्ध मुनाफा 6 करोड़ का था,कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने अपने निवेशकों को बोनस शेयर देने की घोषणा की है, और इसकी एक्स डेट 15 सितंबर 2023 की और रिकॉर्ड डेट 16 सितंबर 2023 की रखी गई है बोनस देने का रेश्यो 1:1 रखा गया है, मतलब आपके पास अगर एक शेयर होता है, तो कंपनी की तरफ से आपको एक शेयर फ्री में दिया जाएगा।

डॉली राजीव खन्ना की होल्डिंग

tinna rubber share कंपनी का शेअर वर्तमान में 807 रुपए पर ट्रेड कर रहा है, और इसका 52 वीक हाई लेवल 807 रूपए और 52 वीक लो लेवल 337 रुपए का है,भारत के सुपर इन्वेस्टर में शामिल डॉली राजीव खन्ना का टोटल नेट वर्थ 357 करोड़ का है जिसमें से tinna rubber share में 1.32% की होल्डिंग दर्ज है जिसकी वर्तमान में 9.12 करोड़ की वैल्यू होती है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-अदानी समूह के 2 stock में आई बड़ी खुशखबरी

टेक्सटाइल सेक्टर की कर्ज मुक्त कंपनी का 35 रुपए का डिविडेंड की घोषणा

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group