60 रुपए निचे शेयर को 3,95,118 अमेरिकी डॉलर का ऑर्डर। itcons e solution share new order news

शेयर बाजार की मिसलेनियस सेक्टर की  itcons e solution share कंपनी को अमेरिका से 3,95,118 डॉलर का आर्डर प्राप्त हुआ है, तो शुरू में हम इस कंपनी का कामकाज, शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो अमेरिका से नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है उसकी विस्तार से जानकारी आज के न्यूज आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

ITCONS E-Solutions Ltd.

itcons e solution share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 15 में 2007 को हुई है और यह कंपनी का अगर हम मुख्य बिजनेस की बात करें तो यह कंपनी आईटी स्टाफिंग,जनरल स्टॉपिंग, री badging, रिक्रूटमेंट प्रोसेस आउटसोर्सिंग, पास थ्रू सर्विस का काम करती है तो टेक्निकल सॉल्यूशन में कंपनी पैरोल सर्विसेज, मैनेज आईटी सर्विस, प्रोडक्ट इंस्टॉलेशन एंड सर्विसिंग सॉल्यूशन का भी काम करती है।

itcons e solution share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 26 करोड़ का है, तो itcons e solution share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 1.06 करोड़ का कर्ज है, कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 15 लाख की राशि उपलब्ध है, एक कंपनी की प्रमोटर होल्डिंग 59.36% की है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 116%, के और प्रॉफिट ग्रोथ 1481.81% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी के रिटर्न की जानकारी लेते हैं, तो itcons e solution share कंपनी में पिछले 6 महीने में 34% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं,तो कंपनी के पिछले 3 साल का ROE 30.37% का दर्ज है, तो कंपनी का पिछले 3 साल का ROCE 27.74% का है, जो काफी अच्छा मेंटेन कंपनी ने रखा है।

itcons e solution share

शेयर को 3,95,118 अमेरिकी डॉलर का ऑर्डर

 itcons e solution share कंपनी का वर्तमान में से 52 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल ₹55 का और 52 वीक लो लेवल 33 रुपए का दर्ज है, कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को अमेरिका से 3,55,118 अमेरिका डॉलर ऑर्डर जो IPAM के तहत net poliyan pti limited से प्राप्त हूवा है,तो दूसरा ऑडर 40,000 अमेरिका डॉलर सॉफ्टवेयरोन पीटीआई लिमिटेड प्राप्त किया है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-vodafone idea share ने यह क्या कर दिया?

रक्षा मंत्रालय का 45,000 करोड़ ऑर्डर। 3 stock को मल्टीबैगर बना सकता है।

 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group