12 रुपए का कर्जमुक्त शेयर का बोनस देने की घोषणा। jonjua overseas share bonus news

शेयर बाजार में आईटी और सॉफ्टवेयर सेक्टर की jonjua overseas share कंपनी अपने निवेशकों को बोनस शेयर देने की घोषणा की है,यह कंपनी वर्तमान में पूरी तरह से कर्ज मुक्त है और ये 12 रुपए पर ट्रेड कर रहा है, तो शुरू में हम इस कंपनी की जानकारी, स्टॉक मार्केट में इसके वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और बोनस शेयर की विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Jonjua Overseas Ltd.

jonjua overseas share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 16 फरवरी 1993 में हुई है, jonjua overseas share कंपनी का मुख्य हेडक्वार्टर ऑफिस मोहाली, पंजाब में स्थित है, तो कंपनी वर्तमान में मेजर हरजिंदर सिंग जोंजुआ वह प्रमोट कर रहे हैं और कंपनी के अगर हम मुख्य बिजनेस के बात करें तो कंपनी ओवरसीज बिजनेस सेटअप के लिए मदद करता है और साथ में कंपनी ग्लोबल बिजनेस एक्सप्लेन, एक्सपोर्ट एंड इंपोर्ट, मार्केटिंग टाई अप्स, फाइनेंस एंड आईपीओ, वेबसाइट डेवलपमेंट, हाइब्रिड सीड्स, फर्म प्रोड्यूस,प्रिंटेड बुक के जैसे काम काज शामिल है।

jonjua overseas share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 8.62 करोड़ का है, तो jonjua overseas share कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 40.84% की दर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 49 लाख की राशि उपलब्ध है, तो कंपनी वर्तमान में पूरी तरह से कर्ज मुक्ति है और साथ में कंपनी के सेल्स ग्रोथ 63.32% के और प्रॉफिट ग्रोथ 54.39% के दर्ज है और साथ में कंपनी का ROE 10.66% और ROCE 9.91% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी के रिटर्न की जानकारी लेते हैं तो jonjua overseas share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 41% के रिटर्न, पिछले 1 साल में 16% के रिटर्न तो पिछले 5 साल में 66% के रिटर्न प्राप्त करके दिए है, तो कंपनी ने पिछले 3 साल का जो इनकम ग्रोथ है वह 59.29% का रिटर्न, जो काफी अच्छा माना जाता है।

jonjua overseas share

बोनस देने की घोषणा

 jonjua overseas share कंपनी का शेयर वर्तमान में 12.84 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 17.49 रुपए का और 52 वीक लो लेवल 8.04 का दर्ज है, कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने कंपनी निवेश को बोनस शेयर देने की घोषणा की है और उसका रेशों 9:50 का रख दिया है,मतलब कंपनी के पास आपके पास 50 शेयर रहेंगे तो आपको कंपनी की तरफ से 9 शेयर दिए जाएंगे और उसकी एक्स डेट 10 अक्टूबर 2023 को रखी है और इसकी रिकॉर्ड डेट भी 10 अक्टूबर 2023 की रखी गई है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-164 रुपए शेयर कंपनी में रेखा झुनझुनवाला ने खरीदे 2 करोड के शेयर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group