36 रुपए शेयर में झुनझुनवाला की नियुक्ति से शेयर में कमाल की तेजी दर्ज। km sugar Mills share news update hindi

शेयर बाजार की शुगर सेक्टर की km sugar Mills share कंपनी में अपने एचआर डिपार्टमेंट में बड़े बदलाव करते हुए, झुनझुनवाला की नियुक्ति की है जिसके तहत इस शेअर में आप काफी तेजी दर्ज हो सकती है,तो शुरू में हम कंपनी की जानकारी उसके बाद फिर स्टॉक मार्केट में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो एचआर डिपार्टमेंट में बड़े बदलाव किए हैं उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

K.M. Sugar Mills Ltd.

km sugar Mills share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1942 में कानपुर के क्षेत्र में सिंघानिया और झूनझूनवाला ऐसे दो पार्टनर मिलकर स्मॉल शुगर मिलिंग की स्थापना की थी, km sugar Mills share कंपनी शुगर निर्माण के साथ इंडस्ट्रियल ऑक्सीजन गैस के साथ लिक्विड नाइट्रोजन का भी मैन्युफैक्चर करने का काम 1988 से कर रही है, तो कंपनी के अगर हम उसके बिजनेस की बात करें तो कंपनी शुगर निर्माण में व्हाइट प्लैटिनम शुगर, रिफायनिंग रॉ शुगर, बायो कंपोस्ट यूनिट्स के साथ एथेनॉल निर्माण का भी काम करती है,साथ में कंपनी 2003 से ISO 9001:2000 से भी प्रमाणित है।

km sugar Mills share news update hindi

km sugar Mills share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 341.32 करोड़ का है, तो km sugar Mills share कंपनी की प्रमोटर होल्डिंग 56.52% की दर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री कैश में 6.33 करोड़ की राशि उपलब्ध है ,तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 267.79 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 4.96% की और प्रॉफिट ग्रोथ – 44.02% का दर्ज है, तो कंपनी का ROE 11.43% और ROCE 10.06% का दर्ज है।

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

कंपनी के रिटर्न की जानकारी में यह जानकारी प्राप्त हुई है, कि km sugar Mills share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 43% के रिटर्न, पिछले 1 साल में 42% के रिटर्न ,तो पिछले 3 साल में 50% रिटर्न और पिछले 5 साल में कंपनी ने 31% के रिटर्न निवेशकों को प्राप्त करके दिए हैं,और साथ में कंपनी ने पिछले 3 साल में प्रॉफिट ग्रोथ 7% का तो रेवेन्यू ग्रोथ 2% का ही दर्ज किया है।

एचआर डिपार्टमेंट में बड़े बदलाव

 km sugar Mills share कंपनी का शेयर वर्तमान में 36 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 39 रुपए का और 52 वीक लो लेवल 22 रुपए का दर्ज है, कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने अपने एचआर डिपार्टमेंट में बड़े बदलाव करते हुए,कंपनी के जो शेयर होल्डर उनके अप्रूव्ड लेकर री-अपॉइंटमेंट द्वारा मिस्टर एल.के झुनझुनवाला को चेयरमैन ,मिस्टर आदित्य झुनझुनवाला को मैनेजमेंट डायरेक्टर और मिस्टर संजय झुनझुनवाला को ज्वाइन मैनेजमेंट डायरेक्टर पर नियुक्त किया गया है और यह बदलाव अगले 3 साल के लिए रखे गए हैं।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-164 रुपए शेयर कंपनी में रेखा झुनझुनवाला ने खरीदे 2 करोड के शेयर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group