260 रुपए शेयर की फ्री बोनस घोषणा।lancer container share news hindi 

शेयर बाजार की लॉजिस्टिक्स सेक्टर की lancer container share कंपनी ने अपने निवेशकों को  फ्री बोनस देने की घोषणा की है,तो शुरू में हम इस कंपनी का कामकाज शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नई घोषणा फ्री बोनस बारे में उसकी विस्तार से जानकारी आज के आर्टिकल न्यूज़ के माध्यम से लेने वाले है।

Lancer Container Lines Ltd

lancer container share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 2011 में हुई है, तो कंपनी क्वालिटी लॉजिस्टिक सर्विस के लिए जानी जाती है, कंपनी के अगर हम सर्विस की बात करें तो कंपनी ट्रांसपोर्ट, पोर्टेबल केबिन, इम्टी कंटेनर यार्ड, कंटेनर ट्रेडिंग, शिपिंग एंड फ्रेट फॉरवर्डिंग,और एनवीओसीसी जैसे सर्विसेज देने का कंपनी काम करती है,कंपनी मुंबई स्टॉक एक्सचेंज में 2016 से लिस्ट हुई है तो कंपनी के 5 सब्सिडियरी  कंपनी है।

lancer container share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 1,642.07 करोड़ का है, तो lancer container share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 268.30 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के वर्तमान में डिविडेंड यील्ड 0% का दर्ज है, तो कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 53.92% का और कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 30 लाख उपलब्ध है,कंपनी के सेल्स ग्रोथ 14.51% के तो प्रॉफिट ग्रोथ 47.51% दर्ज है, तो कंपनी का ROE 33.79% का और ROCE 25.12% का दर्ज है।

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

कंपनी के पिछले 5 साल के रिटर्न की जानकारी लेते हैं,तो lancer container share कंपनी ने पिछले 5 साल में 102% की रिटर्न, पिछले 3 साल में 202% रिटर्न ,पिछले 1 साल में 96% के रिटर्न, पिछले 6 महीने में भी कंपनी में 67% के रिटर्न प्राप्त करके दिए मतलब लगातार कंपनी अपने निवेशकों को अच्छी खास से रिटर्न प्राप्त करने वाला यह स्टॉक साबित हुआ है।

lancer container share

शेयर की फ्री बोनस घोषणा

lancer container share कंपनी ने जून 2023 में जो पिछले तिमाही के नतीजे पेश किए थे, उसने कंपनी ने काफी अच्छी बढ़त हासिल की है, क्योंकि पिछले तिमाही में कंपनी ने 6.87 करोड का शुद्ध मुनाफा हासिल किया था ,जो इस बार 7.07 करोड़ के ऊपर गया है,शेयर प्राइस की वर्तमान स्थिति देखिए तो शेयर ₹260 पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल ₹271 का और 52 वीक लो लेवल ₹120 का है कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने अपने निवेशकों को फ्री बोनस शेयर देने की भी घोषणा कर दी है अगर बोनस शेयर बात करें तो कंपनी ने इसका जो एक्सीडेंट है वह 22 सप्टेंबर 2023 का रखा है और इसका रेशों 2:1 का रखा गया है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE- idfc first bank share में कमाल की तेजी के बीच आई सबसे बड़ी खबर।

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group