टाटा ने स्मॉल कैप स्टॉक को दिया ऑर्डर। artson engineering share news order

शेयर बाजार की इंजीनियरिंग और इंडस्ट्रियल इक्विपमेंट्स सेक्टर की artson engineering share को टाटा की तरफ से एक नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है तो शुरू में हम इस कंपनी का जानकारी उसके बाद शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर आया है उसकी भी जानकारी इस आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Artson Engineering Ltd.

Artson Engineering Share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 18 सितंबर 1978 में मुंबई ,चेंबूर से हुई है,कंपनी का मुख्य बिजनेस heat exchangers,buffer vessels, pressure vessels,storage tanks,fabricated structure,shil hull, blocks का कामकाज कंपनी करती है, तो artson engineering share कंपनी ऑयल गैस और हाइड्रोजन, केमिकल्स, मेटल एंड मिनरल्स, फर्टिलाइजर, ऑटोमेटिक वेयर हाउस, पावर,मरीन प्लेटफार्म जैसे क्षेत्रों में कंपनी का कामकाज चलता है।

Artson Engineering Share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 495.28 करोड़ का है, तो artson engineering share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 58.88 करोड का कर्ज है, कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 75% की है, तो कंपनी के पास भी फ्री कैश के स्वरूप में 1.71 करोड़ करोड़ है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ – 23.88% के और प्रॉफिट ग्रोथ – 367.46% का दर्ज है।

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने पिछले 6 महीने में 84% के रिटर्न,पिछले 1 साल में 52% के रिटर्न और पिछले 3 साल से 69% रिटर्न और पिछले 5 साल में 16% के रिटर्न इस कंपनी ने प्राप्त करके दिए है मतलब artson engineering share कंपनी ने अपने निवेशकों को लगातार अच्छे रिटर्न प्राप्त करके देने वाला यह स्टॉक साबित हुआ है।

artson engineering share

एएमएनसी प्रोजेक्ट के तहत 25.19 करोड़ का आर्डर

artson engineering share कंपनी का शेयर ₹134 पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल ₹207 का तो 52 वीक लो लेवल ₹62 का दर्ज है, कंपनी ने जून 2023 में जो तिमाही के नतीजे पेश किए थे उसमें कंपनी को 1.03 करोड़ का मुनाफा हासिल किया हुआ था, जो पिछले तिमाही में कंपनी की गिरावट में थी इस तिमाही में कंपनी ने अच्छी खासी ग्रोथ दिखाई है,कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को टाटा प्रोजेक्ट के तहत फेब्रिकेशन और स्ट्रक्चर का एएमएनसी प्रोजेक्ट के तहत 25.19 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है, जो अगले 12 महीने में कंपनी को पूरा करना है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE- idfc first bank share में कमाल की तेजी के बीच आई सबसे बड़ी खबर।

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group