Man Infra Share कंपनी को होगी 1200 करोड़ की कमाई,खबर का असर स्टॉक में लगे पंख

शेयर बाजार की इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन सेक्टर में काम करने वाली Man Infra Share कंपनी ने जानकारी दी है, कि वह मुंबई के प्रोजेक्ट के तहत 1200 करोड़ की कमाई करने वाले हैं, इस खबर के कारण स्टॉक में काफी अच्छी बढ़त हासिल हुई है, साथ में कंपनी का जो मार्केट कैप है,वह 7,794.40 करोड़ का है, तो कंपनी के प्रमोटर की होल्डिंग 67.15% की दर्ज है।

Man InfraConstruction Ltd

Man Infra Share कंपनी क्लाइंट में बढ़े नाम शामिल

कंपनी की शुरुआत 16 अगस्त 2002 को हुई है कंपनी के जो मुख्य फाउंडर है, वह पराग शाह और मानसी शाह कंपनी के बिजनेस का विस्तार वेस्ट बंगाल, गोवा, तमिलनाडु ,महाराष्ट्र और केरल तक फैला हुआ है, कंपनी के अगर हम वर्तमान के बिजनेस की बात करें तो कंपनी कमर्शियल, इंडस्ट्रियल, रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, पोर्ट इंफ्रास्ट्रक्चर,बड़े बिल्डिंग कॉम्प्लेक्स जैसे कामकाज शामिल है कंपनी के क्लाइंट में एवरेस्ट, गोदरेज, कोहिनूर, जिंदल, एयरटेल, अदानी जैसे बड़े-बड़े नाम शामिल है।

Man Infra Share company will earn Rs 1200 crore

कंपनी पूरी तरह से कर्ज मुक्त

कंपनी के ऊपर वर्तमान में 10.83 करोड़ का कर्ज है, तो Man Infra Share कंपनी के पास फ्री में 166.33 करोड़ की राशि पड़ी हुई है, तो कंपनी को आप पूरी तरह से कर्ज मुक्त भी कह सकते हैं और साथ में कंपनी में पिछले 6 महीने में 80% के रिटर्न पिछले 1 साल में 164% के रिटर्न तो पिछले 3 महीने में कंपनी में 45% के रिटर्न दिए हैं।

कंपनी को होगी 1200 करोड़ की कमाई

कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार मुंबई घाटकोपर में ईस्ट में 10 सोसाइटी का एक ओवर लग्जरी रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट के लिए कमेंसमेंट सर्टिफिकेट मिल गया है, जिसके अंतर्गत कंपनी चौथे तिमाही में अपने 2024 में आने वाले उसमें प्रोजेक्ट को लॉन्च करने वाली है और इस प्रोजेक्ट के तहत अगले 4 साल में 1200 करोड़ की कमाई होने वाली है, इस अगर कामकाज का क्षेत्र चार लाख वर्ग फीट का एरिया है और 12000 वर्ग मीटर में फैला हुआ है।

कंपनी 4000 करोड़ री-डेवलपमेंट पर काम कर रही है।

Man Infra Share कंपनी को इसी साल अगस्त 2023 में 4000 करोड रुपए मुनाफा हासिल करने वाला जो प्रोजेक्ट है, वह मुंबई शहर के पश्चिम नगरों में री डेवलपमेंट का आर्डर मिला है, जो आने वाले पांच वर्षों में कंपनी के इससे 4000 करोड़ का मुनाफा होने वाला है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर लें।

ये भी न्यूज़ पढ़े…30 रुपए के नीचे स्टॉक की बोनस शेयर से देने की घोषणा

विजय केडिया निवेशक कंपनी को केंद्र सरकार का 45,54,00,000 रुपए का नया ऑर्डर

suzlon energy share की प्रतिस्पर्धी कंपनी का स्टॉक 270 रुपए पर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group