Bank Of Baroda Share के लिए मोतीलाल ओसवाल ने दिए बुलीश के टारगेट, नई स्कीम को भी लॉन्च किया।

बैंक पब्लिक सेक्टर की Bank Of Baroda share बैंक के लिए मोतीलाल ओसवाल जो ब्रोकरेज फर्म है, उन्होंने शॉर्ट टर्म के लिए बुलिश के टारगेट दिए हैं और साथ में बैंक में एक स्कीम भी लॉन्च की है, जिसके तहत इस स्टॉक में वर्तमान में ग्रोथ नजर आ रही है।

Bank Of Baroda

Bank Of Baroda share बैंक की जानकारी

बैंक की शुरुआत जुलाई 1908 में महाराजा सयाजीराव गायकवाड़ ने इसकी शुरुआत गुजरात के वडोदरा में इसकी शुरुआत की गई थी और वर्तमान में हेड क्वार्टर बैंक का वडोदरा में ही स्थित है, कंपनी के अगर हम कामकाज की बात करें तो कंपनी पर्सनल बैंकिंग, कॉरपोरेट बैंकिंग, इंटरनेशनल बैंकिंग, स्मॉल एंड मीडियम एंटरप्राइजेज बैंकिंग और बैंकिंग एनआरआई सर्विस देने का भी कंपनी काम करती है।

bank of baroda share price target motilal oswal

बैंक के प्रमोटर्स की होल्डिंग 63.97% की दर्ज है

बैंक का कुल मार्केट कैप 1,17,441.64 करोड़ का है, तो Bank Of Baroda share कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 63.97% की दर्ज है, तो कंपनी का प्रॉफिट ग्रोथ 94.02% का है, कंपनी लगातार निवेशकों को अच्छे खासे रिटर्न देने में कामयाब हुई है क्योंकि बैंक ने पिछले 5 साल में 14% के रिटर्न, 3 साल में 56% के रिटर्न, तो 1 साल में 30% की रिटर्न दिए है।

3 साल का प्रॉफिट ग्रोथ है, वह 195.61% का दर्ज

पिछले 6 महीने में कंपनी में 17% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं और Bank Of Baroda share कंपनी के जो पिछले 3 साल का प्रॉफिट ग्रोथ है वह 195.61% का दर्ज है, जो काफी अच्छा माना जाएगा और साथ में कंपनी में दूसरे तिमाही के नतीजे में अच्छी खासी नेट प्रॉफिट हासिल किए हैं।

स्टूडेंट के लिए नई स्कीम लॉन्च

बैंक ऑफ़ बड़ौदा में ग्राहकों के लिए 19 दिसंबर 2023 से एक शानदार स्कीम लॉन्च की है जिसका नाम ब्रो सेविंग अकाउंट है,जिसके तहत 16 से 25 साल के जो स्टूडेंट है उनके लिए जीरो बैलेंस सेविंग अकाउंट की सुविधा शुरू की है जिसके अंतर्गत नो मिनिमम बैलेंस के साथ लाइफटाइम डेबिट कार्ड और आर्डर कुछ लोन के स्कीम भी शामिल है।

bank of baroda share price target motilal oswal 2023

Bank Of Baroda share जो वर्तमान में इस स्टॉक ने अपने 52 वीक हाई लेवल को भी पर किया है और साथ में कंपनी के दूसरे तिमाही में ग्रोथ भी नजर आई है, जिसके तहत मोतीलाल ओसवाल ब्रोकरेज फ्रम ने इसे 280 रुपए के शानदार टारगेट भी दिए हैं, यह स्टॉक वर्तमान में 227 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 229 रुपए का,तो 52 वीक लो लेवल 146 रुपए का दर्ज है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर लें।

ये भी न्यूज़ पढ़े…30 रुपए के नीचे स्टॉक की बोनस शेयर से देने की घोषणा

विजय केडिया निवेशक कंपनी को केंद्र सरकार का 45,54,00,000 रुपए का नया ऑर्डर

suzlon energy share की प्रतिस्पर्धी कंपनी का स्टॉक 270 रुपए पर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group