PSU स्टॉक को मिला 357 करोड़ का नया ऑर्डर, पिछले 6 महिने में 52% रिटर्न,Mishra Dhatu Nigam Share new order update 

भारत सरकार की PSU स्टॉक में शामिल Mishra Dhatu Nigam Share कंपनी को न्यू फ्रेश 357 करोड़ का आर्डर मिला है और साथ में यह कंपनी ने पिछले 6 महीने में 52% के रिटर्न भी दिए हैं, साथ में कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 74% की दर्ज है।

Mishra Dhatu Nigam Ltd

Mishra Dhatu Nigam Share कंपनी का कामकाज

कंपनी के कामकाज की बात करें तो कंपनी मुख्य रूप से कंपनी का स्टील जो स्पेशल मेटल का मैन्युफैक्चर करने का काम करती है, कंपनी की शुरुआत 1973 में भारत सरकार के डिफेंस गवर्नमेंट द्वारा इसे स्थापित किया गया था।

कंपनी अब मुख्य रूप से सुपरलॉय,टाइटेनियम अलॉय, स्पेशल स्टील, other मेटल एलॉय का निर्माण के साथ कंपनी प्रोडक्ट में लॉन्ग प्रोडक्ट, फ्लैट प्रोडक्ट, ओपन डाई फॉर्जिंग्स का कंपनी निर्माण करती है।

Mishra Dhatu Nigam Share new order update

कंपनी के प्रमोटर की होल्डिंग 74% की दर्ज

कंपनी के पिछले तीन साल का रेवेन्यू ग्रोथ 6.94% का ही दर्ज है,तो Mishra Dhatu Nigam Share कंपनी कुल मार्केट कैप 7,535.75 करोड़ का है,तो कंपनी के प्रमोटर की होल्डिंग 74% की दर्ज है, तो कंपनी में पिछले तीन साल में 26% के रिटर्न, तो पिछले एक साल में 74% के रिटर्न निवेशकों प्राप्त करके दिए हैं।

कंपनी का इंटरेस्ट कवरेज रेशों 9.05 का है, तो Mishra Dhatu Nigam Share कंपनी का जो ऑपरेटिंग मार्जिन है वह 28.88% का पिछले 5 साल का दर्ज है,जो अच्छा माना जाएगा और साथ में कंपनी की जो लिक्विडिटी पोजीशन है वह करंट में 2.18 की है जो ठीक-ठाक मानी जाएगी।

1,100 करोड रुपए की ऑर्डर बुकिंग

कंपनी को साल के आखिरी महीने में जो 357 का आर्डर मिला है और साथ में कंपनी को इससे पहले 178 करोड़ का ऑर्डर भी मिला था कंपनी की आज की तारीख में 1,100 करोड रुपए की ऑर्डर बुकिंग उपस्थित है।

साथी कंपनी के अगर हम स्टॉक बाजार में प्राइस की बात करें तो यह स्टॉक वर्तमान में 402.25 रुपए ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 476 रुपए के तो 52 वीक लो लेवल रुपए का दर्ज है, Mishra Dhatu Nigam Share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 387 करोड़ का कर्ज है तो कंपनी का जो डिविडेंड यील्ड है वह 0.83% का दर्ज है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

Read more40 रुपए के नीचे स्टॉक की डिविडेंड देने की घोषणा

5 रुपए के नीचे स्टॉक ने कर्ज को किया कम

मध्य प्रदेश सरकार का PSU रेलवे स्टॉक को 543 रुपए करोड़ का ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group